Ola Electric को पल भर में धूल चटा देगी Honda की नई Activa Electric, बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगी जबरदस्त रेंज

Honda Activa Electric: Honda Motorcycle जल्द ही अपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि होंडा का सबसे बेहतरीन स्कूटर Activa माना जाता है. 

और अब कंपनी इसके इलेक्ट्रिक अवतार को भी जल्द ही बाजार में लॉन्च कर सकता है. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी इसे अगले साल की शुरूआत में बाजार में पेश कर सकती है. 

साथ ही इस स्कूटर में कंपनी काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ ही जबरदस्त रेंज भी देखने को मिल जाएगा. एक्सपर्ट्स कि मानें तो कंपनी का ये स्कूटर ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) को सीधी टक्कर दे सकता है.

Honda Activa Electric Range

नए होंडा इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी जबरदस्त रेंज भी प्रदान करा सकती है. ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे स्कूटर में तगड़े पॉवरट्रेन के साथ ही करीब 150 किमी तक की रेंज प्रदान करा सकती है. साथ ही इसमें आपको बेहतरीन लुक भी दिया जाएगा.

Honda Activa Electric Price

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल कंपनी ने अपने इस स्कूटर की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन एक्सपर्ट्स का अंदाजा है कि कंपनी इसे लगभग 1 से 1.25 लाख रुपए तक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत में मार्केट में उतार सकती है.

इसीलिए अगर आप भी कोई बेहतरीन स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो होंडा का आने वाला ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है.

साथ ही इसे खरीदने के लिए आपको कंपनी से जुड़ी बैंक एक जबरदस्त फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है. जिसकी मदद से आप इसे बेहद ही कम कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं. साथ ही इस स्कूटर में बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा सकते हैं.

Post a Comment

0 Comments