Fengshui Tips For Money: धन को अपनी ओर आकर्षित करते है फेंगशुई के ये टिप्स

Feng Shui Tips : फेंगशुई का इस्तेमाल प्राचीन काल से धन को आकर्षित करने के लिए किया जाता रहा है। फेंग शुई एक पारंपरिक चीनी प्रथा है, जो प्रकृति के समायोजन के लिए ऊर्जा बलों का उपयोग करने का दावा करती है। फेंग शुई एक चीनी शब्द है, जिसमें फेंग का अर्थ हवा और शुई का अर्थ पानी होता है।

फेंगशुई किसी के लिए धन या संपत्ति नहीं लाता है, बल्कि यह घर और कार्यालय में एक ऐसा वातावरण बनाता है, जो आपको धन और धन समृद्धि की ऊर्जाओं को आकर्षित करने के लिए समर्थन और शक्ति प्रदान करता है। फेंगशुई में धन को आकर्षित करने के कई सरल और आसान टोटके बताए गए हैं।

यदि आप चाहते हैं कि आपके घर में धन का प्रवाह हो, तो आपका घर हमेशा स्वागत योग्य दिखना चाहिए। इसलिए एक आकर्षक फ्रंट डोर की जरूरत है। डस्टबिन, शू रैक या कोई पुराना या टूटा हुआ फूलदान पास में रखने से बचें।

संपत्ति सूचक (एक तीर जो घर के अंदर इंगित करता है) का प्रयोग करें। यह धन को प्रवाहित करने का निर्देश देता है। चीनी सिक्कों से तीर बनाए जा सकते हैं। फेंगशुई प्रतीक न केवल धन को आकर्षित करते हैं बल्कि धन की रक्षा भी करते हैं।

चीनी सिक्के, लकड़ी की कलाकृतियाँ, जल स्रोतों के वॉलपेपर धन ऊर्जा को आकर्षित करते हैं। एक ऐसा क्षेत्र बनाएं जहां आप अपने वित्त का व्यवस्थित और उचित तरीके से प्रबंधन करें। धन बढ़ाने और संचित करने के लिए लकड़ी की कलाकृतियों, नीले रंग के पेंट, चीनी सिक्के, फेंग शुई रत्न, बांस और अन्य प्रतीकों का उपयोग करें।

अपने घर में फेंग शुई चिन्ह प्रदर्शित करें, जो आपके लिए धन और प्रचुरता लाते हैं। चीनी सिक्कों और वॉलपेपर का प्रयोग करें, जो पैसे की ऊर्जा का प्रतिनिधित्व करते हैं।

सोना और बैंगनी रंग एक मजबूत धन संबंध का संकेत देते हैं। आप सोने और बैंगनी रंग की पेंटिंग, गलीचे, फर्नीचर आदि का उपयोग कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments