Amrapali संग बाथटब में नहाते दिखें Nirahua, रोमांस देख मचा हड़कंप

ज्यादातर फिल्मों में आम्रपाली पत्नी की भूमिका निभाती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के किरदार को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। आपने भी आम्रपाली को कई किरदारों में देखा होगा। ऐसे में भोजपुरी जगत की क्वीन आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक्ट्रेस अपने ऑनस्क्रीन पति निरहुआ (Nirahua) संग खटिया पर लेटकर खूब रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘दुनिया जाए चाहे भाड़ में’ (Duniya Jaye Chahae Bhad Me) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।दोनों की जोड़ी को इस गाने में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग चोरी – छिपे एक कमरे में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हद तो तब हो जाती है जब निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ खुलेआम देसी बाथटब में नहाना शुरू कर देते हैं।

इनको रोमांस करता देख खिड़की से एक आदमी देख भी रहा होता है।दुनिया जाए चाहे भाड़ में’ गाने को दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। गाने में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर हैं। दोनों स्टार्स एक दूजे के प्यार में खोये हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को निरहुआ और Kalpana ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखे हैं।

गाने को खबर लिखें जाने तक 2 . 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।निरहुआ के इस गाने को Bhojpuri HD Film नाम के चैनल पर उपलोड किया गया है। ये गाना फिल्म AASHIK AAWARA का है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, सुशील सिंह, संजय पांडे, रणजीत सिंह अहम किरदार में नजर आये हैं।

Post a Comment

0 Comments