Xiaomi का ऑफर! तगड़े डिस्काउंट पर खरीदें Xiaomi का ये महंगा Smartphone

प्रीमियम सेगमेंट का स्मार्टफोन सस्ते दाम में लेने का आपके पास शानदार मौका है। अमेजन की खास डील में Xiaomi 12 Pro स्मार्टफोन 38 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 79,999 रुपये है।

डील में यह 49,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। अमेजन पर दिए जा रहे बैंक ऑफर्स में इस फोन की कीमत को 5 हजार रुपये तक और कम किया जा सकता है।

एक्सचेंज ऑफर में फोन खरीदने वाले यूजर्स को 30 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। शाओमी का यह फोन 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरे से लैस है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन में 6.73 इंच का 2K AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। फोन की डिस्प्ले क्वॉलिटी डॉल्बी विजन और HDR10+ से और बेहतर बन जाती है।

डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस ऑफर कर रही है। फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है। 

सैमसंग का यह फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट पर काम करता है। फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल के तीन कैमरे लगे हैं। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें कंपनी 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे रही है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में आपको 4600mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी के अनुसार यह चार्जिंग टेक्नोलॉजी फोन की बैटरी को बूस्ट मोड में 18 मिनट में फुल चार्ज कर देती है।

फोन की खास बात है कि इसमें आपको वायरलेस टर्बो चार्जिंग भी मिलेगी। दमदार साउंड के लिए फोन में डॉल्बी ऐटमॉस के साथ क्वॉड स्टीरियो स्पीकर सेटअप दिया गया है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है। 

Post a Comment

0 Comments