कौड़ियों के दाम यहां बिक रही Maruti Alto 800, गंवाया मौका तो पड़ेगा रोना

बदते जमाने की रफ्तार में हर किसी की इच्छा होती है कि वह पैसे कमाकर चौपहिया गाड़ी में अपनी फैमिली को घुमाए। अगर आप सोच रहे हैं को एक गाड़ी खरीदनी है और बजट कम है तो फिर अब चिंता करने की जरूरत नहीं है।

आप आराम से अब कम बजट में ही सेकेंड हैंड गाड़ी की खरीदारी कर सकते हैं, जहां आपको बहुत कम रुपये खर्च करने की जरूरत होगी। अगर आपने गाड़ी का खरीदारी करने का यह मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली मारुति सुजुकी की धांसू गाड़ी ऑल्टो 800 को बहुत कम कीमत में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस गाड़ी के फीचर्स भी इतने बिंदास हैं कि हर किसी का दिल जीत रहे हैं।

माइलेज और फीचर्स का तो कोई तोड़ ही नहीं है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी हैं। आपने तनिक भी खरीदारी का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछताने के अलावा कुछ नहीं रह जाएगा।

इसलिए जरूरी है कि आप घर घर से बाहर निकले और मारुति ऑल्टो की खरीदारी करने का सपना साकार करें।

जानिए शोरूम में गाड़ी की कीमत कितनी

अगर आप शोरूम से मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 एलएक्सआई की खीरदारी करना चाहते हैं तो फिर 4.52 लाख रुपये खर्च करने की जरूरत होगी। गाड़ी का माइलेज 22 किलोमीटर प्रति लीटर है।

LXi वैरिएंट 47 bhp पर 6000 rpm और 69 Nm पर 3500 rpm की अधिकतम पावर और अधिकतम टॉर्क जनरेट कर रहा रहा है। इस कंपनी द्वारा प्रमाणित किया गया है।

यहां से करें गाड़ी की खरीदारी

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 को आप बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके भिवानी में सेल के लिए लिस्ट किया गया है। पेट्रोल से चलने वाली कार अब तक 60 575 किलोमीटर चली हुई है।

गाड़ी की कीमत की बात करें तो 1 लाख 27 हजार रुपये तय की गई है। इसके अलावा यह कार गाजियाबाद में भी बिक रहा है। इसका मॉडल 2012 का है, जिसे लिस्ट किया गया है। आप इसे 1 लाख 75 हजार रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments