Corning Gorilla Glass 7 Display के साथ Market में धूम मचने आया Vivo का ये शानदार Smartphone, DSLR की कर देगा छुट्टी

Vivo X Note Pro Smartphone : अगर आप एक Vivo यूजर है तो और इस कंपनी का स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए वीवो एक जबरदस्त स्मार्टफोन मार्केट में लेकर आया है। जिसे जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है।

वीवो के इस नए स्मार्टफोन Vivo X Note Pro Smartphone है। जिसमें आपको बढ़िया फीचर्स भी देखने को मिल सकते है। इस फोन में आपको फोटो खींचने के लिए 200MPका कैमरा मिलता है जो iphone को झटका देने आया है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते है तो आज हम आपको डिटेल के साथ पूरी जानकारी देते है।

Vivo X Note Pro Smartphone Specifications

सबसे पहले अगर मोबाइल के डिस्प्ले साइज की बात कर ली जाए तो इस स्मार्टफोन में 7.1 इंच का QHD डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल जाएगी। जो कि 120 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

इसके अलावा इसमें आपको Corning Gorilla Glass 7 का डिस्पले प्रोटेक्शन देखने को मिलता है। जो एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। प्रोसेसर की बात की जाए तो आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का चिपसेट देखने को मिलता है।

रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो कंपनी ने इसके अंदर 10 जीबी रैम और 12gb रैम के दो ऑप्शन दिए हैं जो कि 512gb इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको देखने को मिल जाएंगे कैमरा क्वालिटी की बात कर ली जाए तो कंपनी ने इसके अंदर आपको बैक साइड की ओर 5 कैमरा का सेटअप दिया जाता है।

जिसका प्राइमरी कैमरा 200MP का मिलता है। इसके अलावा इसमें चार अन्य कैमरे 50MP + 48MP + 20MP + 12MP का सेंसर देखने को मिलते हैं। वही फोन के फ्रंट में 64MP का सेल्फी कैमरा दिया जाता है।

बैटरी बैकअप की बात की जाएं तो इसमें आपको 6500mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है जो 80W वाट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिलता है।

इसके अलावा आपको इसमें टाइप सी चार्जिंग सॉकेट देखने को मिल जाता है और यह 5G सिम को भी सपोर्ट करता है और इसके अलावा वाईफाई, ब्लूटूथ जैसे अन्य फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Vivo X Note Pro Smartphone Price

इस मोबाइल के कीमत की बात की जाए तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह भारतीय बाजार में आने के बाद ₹51,000 का देखने को मिल सकता है।

हालांकि इसकी कीमत में बदलाव किया जा सकता है यह इसकी अनुमानित कीमत है। अभी इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है। इसके बाद आप इसे खरीद सकेंगे।

Post a Comment

0 Comments