माइलेज में Splendor से आगे है ये बाइक, 15 हजार में बिकने के लिए हुई लिस्ट

Hero Bike : हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक बजट टू व्हीलर सेगमेंट में बहुत लोकप्रिय है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

वहीं कंपनी इसमें ज्यादा माइलेज भी उपलब्ध करार देती है। देश के मार्केट में इस बाइक की कीमत कंपनी ने लगभग 72 हजार रुपये रखी है। लेकिन इस बाइक को इससे आधी कीमत पर भी खरीदा जा सकता है।

पुराने टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट्स से हीरो एचएफ डीलक्स बाइक के पुराने मॉडल को बहुत ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

आज इस रिपोर्ट में हम आपको कंपनी की इस बाइक पर मिल रहे डील के बारे में जानकारी देंगे। इसका लाभ उठाकर आप अपनी बाइक खरीदने के सपने को पूरा कर सकते हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2015 मॉडल को आप OLX वेबसाइट से बहुत ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 15 हजार रुपये तय की गई है।

यह अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक को खरीदने के लिए एक बार वेबसाइट पर विजिट किया जा सकता है। हालांकि आपको यहाँ पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलता है।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2016 मॉडल को आप DROOM वेबसाइट से बहुत ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 20 हजार रुपये तय की गई है।

यह अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक को खरीदने के लिए एक बार वेबसाइट पर विजिट किया जा सकता है। वहीं आपको यहाँ पर फाइनेंस प्लान भी मिलता है।

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2018 मॉडल को आप QUIKR वेबसाइट से बहुत ही कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस बाइक की कीमत यहाँ पर 25 हजार रुपये तय की गई है।

यह अच्छी कंडीशन में है। इस बाइक को खरीदने के लिए एक बार वेबसाइट पर विजिट किया जा सकता है। हालांकि आपको यहाँ पर कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलता है।

Post a Comment

0 Comments