जल्दबाजी के चक्कर में Mahindra ने की गलती, Scorpio N की बिल्ड क्वॉलिटी पर हुआ शक, देखें वीडियो

इसे लोग इसके आकर्षक लुक और दमदार इंजन के लिए पसंद करते हैं। लेकिन अभी यह कुछ और ही कारण से फेमस हो गई है। आपको बता दें कि अभी यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें इस एसयूवी को झरने के नीचे खरा कर दिया गया है। 52 सेकेंड की इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सनरूफ बंद होने के बाद भी इस स्कॉर्पियो के अंदर पानी चला जाता है।

पानी से भर गई Mahindra Scorpio-N

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन (Mahindra Scorpio-N) की इस वीडियो को एक यूट्यूबर ने अपने चैनल पर अपलोड किया है। इसमें बताया गया है कि सनरूफ बंद होने के बाद भी उसी एरिया से पानी गाड़ी में लगातार भर रहा है। इस गाड़ी को झरने के नीचे खरा किया गया था। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Arun Panwar ने अपनी चैनल पर किया है इस वीडियो को अपलोड

यूट्यूबर Arun Panwar ने अपने चैनल पर इस एसयूवी के 52 सेकेंड के वीडियो को अपलोड किया है। इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक बार देखा गया है। आपको बता दें कि अरुण के चैनल पर 15 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स मौजूद हैं और यह अलग-अलग ब्रांड की गाड़ियों से जुड़े वीडियो को अपने चैनल पर अपलोड करते रहते हैं।

अरुण ने इस 52 सेकेंड की वीडियो में दिखाया है कि कैसे इस एसयूवी में सनरूफ बंद होने के बाद भी पानी आने लगता है। इसे देखकर लोग काफी मजे ले रहे हैं और इस वीडियो पर काफी कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट किया है कि ‘शायद इस एसयूवी के सनरूफ को अच्छी तरह से बंद नहीं किया गया है। तो एक यूजर ने लिखा है कि गाड़ी तो पानी-पानी हो गई। आपको बता दें कि इस एसयूवी की लोकप्रियता भारतीय बाजार में काफी अधिक है।

Post a Comment

0 Comments