Dance Video: डांसर की अदायें देखकर दिवाने हुए लोग, जमकर देख रह है वीडियो

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी गाने पर एक डांसर सुपर डांस किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चदर में गदर मचावेले गाने पर मोना डांसर ने धमाकेदार डांस किया। इनकी अदायें देखकर लोग मदहोश हो गये। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। लोग डांस देखकर जमकर कमेंट और शेयर कर रहे है। 

मोना डांसर सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है। इनमें से कई वीडियोस ऐसी होती है,जो कि सोशल मीडिया यूजर से के दिल को छू जाती है।जिस कारण वह ऐसे वीडियोस को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इन वीडियोस को काफी ज्यादा शेयर भी करते हैं।

जिस कारण ऐसी डांस वाली वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती है। एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आती है।

यह डांसर साडी में डांस फ्लोर पर बहुत ही बढ़िया डांस करती हुई नजर आती है। यह डांसर एक भोजपुरी गाने , कमरिया हो राजा पर डांस कर रही होती है। जो भी यह लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ती है।
 
जो देखने में काफी सुंदर लग रही होती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस लड़की का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस लड़की का हरियाणवी डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments