BSNL : बदल गई BSNL के इस लॉन्ग टर्म प्लान की वैलिडिटी, रिचार्ज करने से पहले जरूर पढ़ें

आज भी बीएसएनएल के प्री-पेड प्लान Jio, Airtel और Vodafone Idea से सस्ते हैं। बीएसएनएल के पास कुछ सर्किलों में 4जी नेटवर्क है, हालांकि, इस साल के अंत तक बीएसएनएल पूरे देश में 4जी लॉन्च कर सकता है।

आजकल ज्यादातर लोग लंबी वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में रहते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो यह खबर आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम आपको बीएसएनएल के लंबी वैलिडिटी वाले एक खास प्लान के बारे में बताएंगे।

बीएसएनएल ने 197 रुपये वाला प्लान 2021 में लॉन्च किया था। बीएसएनएल के इस प्लान के साथ 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी और कुछ फ्री ऑफर 18 दिनों के लिए मिलते थे। अब बीएसएनएल ने अपने 197 रुपये के प्लान को अपडेट किया है। बीएसएनएल के इस प्लान के साथ अब 70 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 2 जीबी डेटा प्रतिदिन, अनलिमिटेड डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। इस प्लान में 15 दिनों के लिए Zing Music का एक्सेस मिलता है।

डेली 2 जीबी डेटा भी 15 दिन के लिए ही मिलेगा। बीएसएनएल का यह प्लान सभी सर्किल में उपलब्ध नहीं है। ऐसे में रिचार्ज करने से पहले बीएसएनएल ऐप या वेबसाइट पर जरूर चेक कर लें कि यह प्लान आपके सर्कल में उपलब्ध है या नहीं।

Post a Comment

0 Comments