खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की ने ऐसे हिलाई कमर, वीडियो हो रहा वायरल

शादी के डांस प्रोग्राम निस्संदेह मुख्य आकर्षण में से एक हैं। हालाँकि कुछ अभ्यास करते हैं और अपने नृत्य का प्रदर्शन करते हैं, कई बीच-बीच में नृत्य करते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो गया है। छोटी और मंत्रमुग्ध कर देने वाली क्लिप में एक पाकिस्तानी लड़की को मुझे प्यार है तुमसे नाचते हुए दिखाया गया है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी लड़कियों के डांस वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पाकिस्तानी लड़की ने "मुझे प्यार है" गाने पर धमाकेदार डांस किया है. वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है। इस डांस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

इस छोटे से वीडियो में पाकिस्तानी लड़की गाने की आकर्षक बीट्स पर शान से डांस करती नजर आ रही है। जैसे-जैसे गीत आगे बढ़ता है, वह ऊर्जावान रूप से नृत्य करती है और गाने के लिए अपने किलर मूव्स से मेल खाती है। उसके आसपास के लोग प्रभावित लग रहे थे और उसकी जय-जयकार कर रहे थे।

pakistani girl

लड़की को ग्रेस और बोल्डनेस के साथ डांस करते देखा जा सकता है। उसकी चालों ने सभी दर्शकों को ऑनलाइन मोहित कर लिया है। बैकग्राउंड में लोगों को उनके प्रदर्शन की सराहना करते देखा जा सकता है। शादी के ऐसे वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। अभी कुछ ही महीने पहले आयशा नाम की एक लड़की ऑनलाइन वायरल हुई और खूब पॉपुलैरिटी बटोरी।

लड़की को एक काले रंग की पोशाक पहने देखा जा सकता है जो उसके डांस अकाउंट से पूरी तरह मेल खाता है और दर्शकों का दिल जीत रही है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और उम्मीद की जा रही है कि कम समय में इसे ज्यादा व्यूज मिलेंगे।

एक यूजर के मुताबिक, “कोरियोग्राफर्स को पाकिस्तानी फिल्ममेकर्स को हायर करना चाहिए। उन्होंने अपने मूव्स से गाने को जस्टिफाई किया।" एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, "वह एक शानदार डांसर हैं। बस वाह।" और भी कई यूजर्स ने अपने कमेंट में हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है।

Post a Comment

0 Comments