मान की बेटी को यूएसए में धमकी कायरतापूर्ण : स्वाति मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने विदेश में महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए कहा है पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी को यूएसए में जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने इसे कायरतापूर्ण करार दिया। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा, आप रिपोर्ट्स पढ़े - पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी को यूएसए में जान से मारने की धमकी मिली है। यह घोर कायरतापूर्ण कार्य है। मैं भारतीय दूतावास से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील करती हूं।

गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत कौर ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी है। मान के दोनों बच्चे सीरत कौर मान और दिलशान मान अपनी मां के साथ अमेरिका में रहते हैं।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि बेटी को खालिस्तान समर्थकों ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी और साथ ही गाली-गलौच भी किया। उन्होंने लिखा, बच्चों को डरा धमकाकर और गालियां देकर क्या आप खालिस्तान को इस तरह हासिल करने जा रहे हैं। ऐसे लोग सिख धर्म पर एक धब्बा हैं।

दरअसल मान परिवार इस धमकी को खालिस्तान समर्थकों से जोड़कर देख रहा है। खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस द्वारा लगातार तलाश की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments