Bhabhi Devar Dance Videos: भाभी ने देवर के साथ फ्लोर पर किया ठुमके, देख मेहमानों के उड़े होश

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक देवर भाभी का डांस वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है. वीडियो किसी शादी कार्यक्रम का है. जिसमें देखा जा रहा है कि एक देवर और भाभी दोनों मिलकर डांस कर रहे हैं. लाल रंग के साड़ी में भाभी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. लाखों लोग इंस्टाग्राम (Instagram) पर इन्हें देख चुके हैं कई हजार लोगों ने इस वीडियो पर लाइक व कमेंट भी किए हैं।

देवर भाभी के डांस ने लगाया आग

इस वीडियो को @pariyadav_0309 नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है. इस यूजर के प्रोफाइल को लगभग हजारों लोग फॉलो किए हैं. इस वायरल वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं.

बता दें कि देवर और भाभी का रिश्ता काफी प्यारा होता है. जब घर में शादी हो तो ये लोग शादी में रंग जमा देते हैं और ऐसा हुआ है इस वीडियो में . यहां भाभी के देवर की शादी थी. जिसमें दुल्हे के भाई और उसकी भाभी ने डांस कर सबको हैरान कर दिया।

सोशल मीडिया पर लोग दे रहे हैं जमकर प्रतिक्रिया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर और भाभी के डांस मूव्स ने सबका दिल जीत लिया. तो वहीं देवर और भाभी के एक्सप्रेशन ने सबको क्लीन बोल्ड कर दिया. दोनों भोजपुरी के हिट सॉन्ग 'तोहरा से बेसी सितम' पर ताबातोड़ डांस कर रहे हैं.

इस वायरल वीडियो लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. और इस वायरल वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स देवर भाभी के डांस वीडियो पर लव , फायर और हार्ट का इमोजी कमेंट कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments