Amazon पर चला खास ऑफर, सिर्फ 2000 रुपये में खरीदें realme का लेटेस्ट स्मार्टफोन, यूजर्स की हुई बल्ले- बल्ले

realme Narzo 50i Prime : Amazon पर इस समय Smartphones Summer Sale का आयोजन किया गया है। इस दौरान आपको कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट मिल रहा है।

अगर आप realme Narzo 50i prime 5G को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको एक जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे आप बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। साथ ही आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं।

चलिए जानते हैं इस फोन के ऑफर्स के बारे में :

realme narzo 50i Prime Features

इस डिवाइस में आपको 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है। जिसमें प्रोसेसर के लिए यह फोन Unisoc T612 का प्रोसेसर दिया गया है। जिसमे से 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ दी गी है जो 1 टीबी तक बढ़ाया भी जा सकती है।

realme narzo 50i Prime Price & Offers

बात करें इसके ऑफर्स की तो आपको इस डिवाइस पर Amazon की ओर से 17 प्रतिशत की छूट के बाद 7,499 रूपये में बेचा जा रहा है। जिसे 8,999 रूपये में लिस्टेड किया गया है।

बैंक ऑफर के तहत इसमें ICICI, Citi और HSBC बैंक कार्ड से 5% की छूट मिल रही है। इसके साथ ही इसपर 7,100 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप इस एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाते हैं तो आपको इसकी कीमत मात्र 1,899 रूपये की खरीद में मिलती है।

वहीं इस फोन को आप 329 रूपये के प्रतिमाह पर ईएमआई से भी खरीद सकते हैं। वहीं इसके अलावा आप सैमसंग का भी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। जिसे Amazon पर डिस्काउंट के साथ ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जा रहा हैं।

हम जिसकी बात कर रहे हैं वो स्मार्टफोन Samsung Galaxy M04 है। जिसे अमेजॉन पर 31 प्रतिशत की छूट के बाद 7,249 रूपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इसे 7,750 रूपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

ये ऑफर आप तभी प्राप्त कर सकते हैं जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी। तब आप इसका पूरा लाभ उठा सकेंगे। बैंक ऑफर के तहत आप को Citi Bank के कार्ड से 750 रूपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा हैं।

साथ ही आपको ICICI बैंक कार्ड से 250 रूपये तक की भी छूट दी जा रही हैं। इससे आपके इस फोन की कीमत को और भी कम किया जा सकता है।

Post a Comment

0 Comments