TVS Apache 160 पर मिल रहा आकर्षक फाइनेंस प्लान, मिनिमम डाउन पेमेंट के बाद भरने होंगे 4 हजार EMI

TVS Apache 160 : भारत की पॉपुलर एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) को अपने आकर्षक मस्कुलर लुक और तेज रफ्तार के लिए पसंद किया जाता है। ये बाइक पॉवरफुल इंजन के साथ आती है।

इसमे ज्यादा माइलेज के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स कंपनी ऑफर करती है। भारत के मार्केट में इस बाइक की शुरूआती एक्सशोरूम किमत ₹1,16,740 रखी गई है। यह किमत ऑन रोड ₹1,40,103 पर पहुँच जाती है।

इसपर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है। इसका लाभ उठाकर इस पॉपुलर स्पोर्ट्स बाइक को आसान किस्तों में खरीद सकते हैं।

फाइनेंस प्लान के साथ खरीदे इस बाइक को :

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) को खरीदने के लिए आपको बैंक से ₹1,26,103 का लोन मिल जाता है। लोन के मिल जाने के बाद इस बाइक को ₹14,000 की न्यूनतम डाउन पेमेंट करके खरीद सकते हैं।

इसके बाद ₹4,051 हर महीने मंथली ईएमआई के रूप में बैंक को देकर लोन को चुकाना होता है। बैंक टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 (TVS Apache RTR 160) स्पोर्ट्स बाइक पर लोन 3 वर्ष के लिए उप्लब्ध कराती है। वहीं इसपर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज बैंक लेती है।

इस पॉवरफुल बाइक का इंजन और पावर

कंपनी की इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 159.7 सीसी का इंजन मिल जाता है। यह इंजन 15.53 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 13.9 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड गियरबॉक्स ऑफर करती है।

वहीं इस बाइक के माइलेज की बात करें तो टीवीएस मोटर्स दावा करती है कि इस बाइक को एक लीटर पेट्रोल में 55.47 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकता है। ARAI ने इसके माइलेज को प्रमाणित किया है।

टीवीएस अपाचे बाइक देश की पसंदीदा एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। लोग इसे आज भी काफी पसंद करते हैं। आज भी इसकी मांग बाजार में पहले की तरह ही बनी हुई है।

कंपनी समय-समय पर ऑफर और फाइनेंस प्लान देती रहती है। अगर आपको भी यह बाइक लेनी है तो अभी इस आकर्षक फाइनेंस प्लान ये खरीद सकते है।

Post a Comment

0 Comments