खुशियों का महीना आया, Hyundai खोली अपने इस कार बुकिंग, फीचर्स जान मन में फूटेंगे लड्डू

Hyundai Verna : अपनी शानदार कारों के लिए जानी जाती है। मारुति के बाद इसकी हैचबैक और एसयूवी को काफी पसंद किया जाता है। कुछ समय पहले ही कंपनी में अपनी Hyundai Grand i10 Nios और Aura के फेसलिफ्ट को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने ग्राहकों को एक नया तोहफा दिया है। हुंडई की सबसे बेहतरीन कार रही Hyundai Verna के नए फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू हो गई है। यह 25000 रुपए की बुकिंग राशि पर बुक हो रही है।

हुंडई वरना को दो इंजन ऑप्शन में पेश किया जा रहा है जिसमें से नया इंजन होगा। इसका पहला 1.5 सीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन होगा। इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड डीसीटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।

वह इसका दूसरा इंजन 1.5 लीटर का पेट्रोल एंजेल होने वाला है। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का विकल्प दिया जाएगा। दोनों ही इंजन RDE एमिशन के अनुकूल होने वाले हैं और यह E20 (Ethanol) पर भी चलने वाली है।

हुंडई वरना के चार ऑप्शंस आपको मिलेंगे। जिसमें से एक इथेनॉल पेट्रोल पर चलने वाली है।नई हुंडई वरना को 7 मोनोटोन और 2 ड्यूल टोन कलर में पेश किया जाएगा। इसमें से 3 नए मोनोटोन कलर्स होंगे।

नया कलर एबीस ब्लैक, अटलस वाइट और टेलीयूरियन ब्राउन होने वाला है। यह एक मिड साइज सेडान होगी जो आज के समय एसयूवी वाले फीचर्स के साथ आएगी।

कंपनी इसका मुकाबला एसयूवी से करवाना चाहती है इसीलिए इसमें कई सेफ्टी और पावरफुल फीचर्स दिए जाएंगे। फ्यूल एफिशिएंसी और पोलूशन को कम करने के लिए इसमें एथेनॉल का भी ऑप्शन दिया जाएगा।

हुंडई वरना को आज से 16 साल पहले लांच किया गया था। उस समय इसकी कीमत 4.6 लाख रुपए हुआ करती थी। लेकिन आज के समय यह 10 लाख से ऊपर की होने वाली है।

लेकिन इसके फीचर्स इस कीमत के मुकाबले काफी शानदार होंगे ग्राहकों को इस कार का बेसब्री से इंतजार है।

Post a Comment

0 Comments