Honda Shine देती है स्प्लेंडर को टक्कर, यहां से 20 हजार में खरीदें बाइक, जानें ऑफर

इसका नाम कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में आता है। कंपनी की इस बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर्स के साथ ही ज्यादा माइलेज मिल जाता है। इस बाइक को कंपनी ने 78,414 रुपये की शुरुआती कीमत पर बाजार में उतारा है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 83,914 रुपये रखी गई है।

इस तरह से होंडा शाइन बाइक को खरीदने के लिए 83 हजार रुपये की जरूरत पड़ती है। हालांकि आप इसे कम कीमत पर भी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि कई सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट या बाइक पर आकर्षक डील उपलब्ध करा रही है।

ऐसे में आप इन वेबसाइट्स पर मिल रहे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और बहुत बहुत ही कम कीमत पर इस बाइक को खरीद सकते हैं।

होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के पुराने मॉडल पर OLX वेबसाइट आकर्षक डील उपलब्ध करा रही है। इस बाइक के 2012 मॉडल को यहाँ से बहुत ही अच्छी कंडीशन में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत यहाँ पर 22 हजार रुपये तय की गई है। लेकिन दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक पर सेलर कोई फाइनेंस सुविधा नहीं उपलब्ध करा रहा है।

होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के पुराने मॉडल पर DROOM वेबसाइट आकर्षक डील उपलब्ध करा रही है। इस बाइक के 2013 मॉडल को यहाँ से बहुत ही अच्छी कंडीशन में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत यहाँ पर 25 हजार रुपये तय की गई है। वहीं दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक पर सेलर फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध करा रहा है।

होंडा शाइन (Honda Shine) बाइक के पुराने मॉडल पर QUIKR वेबसाइट आकर्षक डील उपलब्ध करा रही है। इस बाइक के 2014 मॉडल को यहाँ से बहुत ही अच्छी कंडीशन में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत यहाँ पर 27 हजार रुपये तय की गई है। लेकिन दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड इस बाइक पर सेलर कोई फाइनेंस सुविधा नहीं उपलब्ध करा रहा है।

Post a Comment

0 Comments