Honda की Activa पर पहली बार मिल रहा ऐसा ऑफर, मात्र 11000 में खरीदने का सपना करें साकार

देश की बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा आए दिन अपने टू-व्हीलर लॉन्च करती रहती है, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिलता है। कंपनी का मकसद जबरदस्त वाहन लॉन्च बिक्री को बढ़ाकर आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाना है। इस बीच होंडा के वाहनों की सेल में रिकॉर्डतोड़ बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। अगर आप होंडा का एक्टिवा 6जी स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो फिर यह खबर बहुत ही कीमती साबित होने जा रही है।

जिसकी आप बहुत सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं, आप बहुत सस्ते में एक्टिवा स्कूटर की खरीदारी कर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा।

होंडा की ओर से एक्टिवा स्कूटर पर अब एक फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसका आप फायदा उठा सकते हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि एक्टिवा इतना कम कीमत में मिल रहा है। स्कूटर का माइलेज और फीचर्स ऐसे हैं।

जो हर किसी के चेहरे पर रौनक दिख रही है। अगर आपने किसी वजह से इस स्कूटर की बिक्री का मौका गंवाया तो फिर पछताना पड़ सकता है।

होंडा की जानिए शोरूम की कीमत

देश की बड़ी कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा का एक्टिवा स्कूटर पर वैसे तो फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है, जिसकी खरीदारी का मौका आप आराम से उठा सकते हैं।

एक्टिवा 6जी को आप शोरूम से खरीदना चाहते हैं तो बेस मॉडल का प्राइस 73,359 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने पर 85,298 रुपये तक जाती है।

अगर आप कैश पेमेंट के जरिए इस स्कूटर को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 85 हजार रुपये तक खर्च करने की जरूरत होगी। इस स्कूटर पर आपको फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है।

जिसके तहत आप मात्र 11,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा।

होंडा एक्टिवा पर जानिए क्या है फाइनेंस प्लान

होंडा की ओर से एक्टिवा 6जी पर फाइेंस प्वान दिया जा रहा है, जिसकी आप बहुत कम रुपये में खरीदारी कर घर ला सकते हैं। कंपनी के मुताबिक, मात्र 11,000 रुपये में खरीदारी कर घर ला सकते हैं।

यह डाइन पेमेंट के तौर पर पैसा जमा करना होगा। बैंक से इस स्कूटर पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ 74,298 रुपये का लोन आराम से मिल सकता है।

जानिए हर महीना कितनी देनी होगी ईएमआई

धाकड़ ऑटो कंपनी होंडा की एक्टिवा 6जी स्कूटर को आप आराम से सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इस स्कूटर को आप आराम से 11,000 रुपये की डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं।

इसके बाद आपको फाइनेंस प्लान के तहत 3 साल यानि 36 महीने तक 2,387 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करने की जरूरत होगी। एक्टिवा का माइलेज भी बिल्कुल गदर है, जो दिल जीत रहा है।

एक्टिवा के माइलेज ने चुराया सबका दिल

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली एक्टिवा 6जी स्कूटर में आपको सिंगल सिलेंडर दिया जा रहा है। इसमें 109.51 सीसी का इंजन शामिल किया गया है।

यह इंजन 7.79 पीएस की पावर और 8.84 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक भी है। 6जी एक लीटर पेट्रोल पर 60 किलोमीटर की माइलेज प्रदान किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments