एएमयू में होगी स्वरा-फहाद की दावत-ए-बलिमा, छात्रों ने शुरू की तैयारी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सपा नेता फहद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. अचानक शादी के ऐलान ने सभी को हैरान कर दिया है. वहीं इस शादी को लेकर एएमयू के छात्रों में भी काफी खुशी है. 

दरअसल, फहद अहमद एएमयू के पूर्व छात्र रहे हैं। एएमयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष फैजुल हसन ने बताया कि उन्होंने फहद से फोन पर बात की और उन्हें बधाई दी. उन्होंने यह भी कहा कि मार्च में स्वरा और फहाद के लिए बलिमा पार्टी आयोजित की जाएगी, जिसमें एएमयू के सभी छात्र हिस्सा लेंगे.

वहीं फैजुल हसन ने ऐलान किया है कि बलिमा पार्टी के बाद स्वरा भास्कर और फहद अहमद को एएमयू में बुलाकर शादी की पार्टी दी जाएगी. जानकारी के मुताबिक, फहद अहमद का जन्म 2 फरवरी 1992 को यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी में हुआ था. फहद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) से ग्रेजुएशन किया है। इसके बाद उन्होंने टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (TISS) से सोशल वर्क में एमफिल किया। वह 2017 और 2018 में TISS के छात्र संघ के महासचिव रह चुके हैं। वर्तमान में वह पीएचडी कर रहे हैं।

स्वरा-फहाद की शादी एएमयू में होगी
एएमयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष फैजुल हसन ने दोनों की शादी पर खुशी जताते हुए कहा कि फहाद छोटे भाई की तरह हैं और उनके दोस्त भी हैं. वह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र भी रह चुके हैं। वह हमारे संघर्ष में भागीदार भी रहे हैं। एएमयू से पढ़ाई पूरी करने के बाद वे टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस) चले गए। उसने टीआईएसएस से एमफिल किया। उसी दौरान वह सीएए/एनआरसी प्रोटेस्ट में सक्रिय रहे। फहत और स्वरा की मुलाकात सीएए/एनआरसी प्रोटेस्ट के दौरान ही हुई थी। जिसके बाद दोनों ने 6 जनवरी को कोर्ट मैरिज की। बाकी ने मार्च में शादी करने की योजना बनाई है। उन्होंने आगे कहा कि फहद ने बताया है कि वह जल्द ही एक बड़ा खुलासा करेंगे.

Post a Comment

0 Comments