40 हजार में घर ले जा सकते हैं ये कार, देगी 20 kmpl की माइलेज

Maruti Suzuki कार सेक्टर में सबसे ज्यादा कारों की संख्या वाली कंपनी है जिसके पास हर सेगमेंट में कार मौजूद है। जिसमें हम बात कर रहे हैं हैचबैक सेगमेंट में मौजूद मारुति इग्निस (Maruti Ignis base Model) के बारे में जो अपने कम बजट में आने वाली स्टाइलिश और माइलेज वाली कार है।

अगर आप कम बजट में स्टाइलिश और माइलेज वाली कार की तलाश में हैं तो यहां जान लीजिए मारुति इग्निस (Maruti Ignis) की कंप्लीट डिटेल के साथ इसे खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान।

Maruti Ignis कीमत

यहां हम बात कर रहे हैं मारुति सुजुकी इग्निस सिग्मा के बारे में जो इस कार का बेस मॉडल है। इस बेस मॉडल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 5,55,000 रुपये है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 6,11,114 रुपये हो जाती है।

Maruti Ignis base Model फाइनेंस प्लान

अगर आपके पास मारुति सुजुकी इग्निस को खरीदने के लिए 6 लाख रुपये का बजट है तो ठीक, वरना यहां बताए जा रहे फाइनेंस प्लान के जरिए आप इस कार को 40 हजार रुपये की डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं।

अगर आपके पास 40 हजार रुपये का बजट है तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस कार के लिए 5,71,114 रुपये का लोन जारी कर सकता है। इस लोन पर बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लागू करेगा।

Maruti Ignis base Model डाउन पेमेंट और मंथली ईएमआई

लोन जारी होने के बाद आपको मारुति सुजुकी इग्निस के लिए 40 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और उसके बाद हर महीने 12,078 रुपये की मंथली ईएमआई अगले 5 सात तक जमा करनी होगी। मारुति सुजुकी इग्निस को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने की कंप्लीट डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस कार के इंजन, माइलेज और फीचर्स की कंप्लीट डिटेल।

Maruti Ignis Sigma base Model इंजन और ट्रांसमिशन

मारुति सुजुकी ने इस कार में 1197 सीसी का इंजन दिया है जो 81.80 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Maruti Ignis Sigma base Model माइलेज

मारुति सुजुकी का दावा है कि ये कार 20.89 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Maruti Ignis Sigma base Model फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

मारुति सुजुकी ने इस हैचबैक में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीटों पर डुअल एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स को दिया है।

Post a Comment

0 Comments