लड़कियों को क्रेजी करने आ रहा waterproof स्मार्टफोन, 60MP सेल्फी कैमरा देख बौखलाए यूजर्स

यानी आप इस मोबाइल को पानी में भी यूज कर सकते हैं। अगर आपको पानी के अंदर फोटो खींचने हैं, तो भी इस फोन से बेहतरीन फोटो ले सकते हैं और कोई नुकसान भी नहीं होगा क्योंकि ये मोबाइल जबरदस्त फीचर्स से लोडेड है। तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Moto X40 features and specifications

इस स्मार्टफोन में फीचर्स की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 6.73 इंच का सुपर अमोलेड स्क्रीन देखने को मिल जाती है। जोकि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ देखने को मिलती है।

प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 Chipset प्रोसेसर देखने को मिलता है। इसके साथ ही यह एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसके डिस्प्ले के अंदर आपको सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिल जाता है। जो कि आपको 5जी इंटरनेट सेवा का लाभ देता है।

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसके अंदर आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP मेगापिक्सल का है, इसके अलावा 50MP मेगापिक्सल का और 12MP मेगापिक्सल का एक और अन्य कैमरा लगा हुआ मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए इसमें 60MP मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है।

बैटरी बैकअप के लिए इसमें आपको 5000mh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है, जो 80W वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है 30 मिनट के अंदर ही है ये आपका फोन 50% से ज्यादा चार्ज कर देता है।

क्या है इसकी कीमत जानें

अब बात करें इसके कीमत की तो यह डिवाइस आपको ₹52000 की शुरुआती कीमत में देखने को मिल जाता है। जिसे आप ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट से डिस्काउंट के साथ इस पॉवरफुल डिवाइस को खरीद सकते हैं और इसका आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments