Video : सुनीता बेबी ने ढाया कहर, पहनी ऐसी ड्रेस की जिसने भी देखा माँगा पानी, देखें वीडियो..

हरियाणा में स्टेज डांस काफी मशहूर है। हरियाणा के ये स्टेज डांस आज ना सिर्फ हरियाणा में बल्कि पूरे देश में धूम मचा रहे हैं। हरियाणा के स्टेज डांस आजकल काफी डिमांड में बढ़ चुके हैं।

गौरतलब है कि हरियाणवी भाषा और हरियाणवी डांस लोगों को देखने में एक अलग ही मजा और सुकून देते है। हरियाणा के डांस शो को अगर किसी ने मशहूर किया है तो वह नाम है डांसर सिंगर सपना चौधरी का।

डांसर सिंगर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज सपना चौधरी ने अपनी मेहनत और लगन के दम पर एक ऐसा मुकाम पा लिया है जहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है।

सपना चौधरी ने कई सालों तक मेहनत करके अपने नाम को स्थापित किया है। सपना चौधरी के अलावा इन दिनों हरियाणा में एक नाम और चमक रहा है हम इस आर्टिकल में बात कर रहे हैं डांसर सुनीता बेबी के बारे में।

सुनीता बेबी हिंदी इन दिनों हरियाणा में काफी डिमांडेड है। सुनीता बेबी न सिर्फ स्टेज पर डांस करती है बल्कि अपने हॉट मूव्स से हर किसी को हक्का-बक्का कर देती है। इन दिनों सुनीता बेबी के डांस शोज में काफी भीड़ देखी जा रही है।

जब भी वह स्टेज पर होती है तो उन्हें देखने वाली ऑडियंस पागलों की तरह झूमने लगती है। हर कोई उनके साथ कदम से कदम मिलाना चाहता है। सुनीता बेबी के स्टेज शो पहले से ही बुक हो जाते हैं।

सुनीता बेबी, क्या बच्चे, क्या बूढ़े और क्या जवान हर किसी को अपने साथ थिरकने के लिए मजबूर कर देती है। आपको बता दें कि सुनीता बेबी की पहुंच सिर्फ स्टेज डांस तक ही नहीं सीमित है।

सुनीता बेबी इन दिनों सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी तेजी से वायरल होने लगी है। उनके वीडियो को लोग दस-दस बार देखते हैं। उनके हर वीडियो पर सोशल साइट यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले हुए होते हैं।

सुनीता बेबी इन दिनों हरियाणा में सपना चौधरी को काफी जोरदार टक्कर दे रही हैं। अब हाल ही में सुनीता बेबी के एक नया वीडियो सामने आया है इस वीडियो में सुनीता बेबी ‘गोली चल जावेगी’ गाने पर स्टेज तोड़ डांस कर रही है।

इस गाने में देखा जा सकता है कि वह काले कलर के कपड़ों में दिखाई दे रही है। उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। सुनीता बेबी का नाम काफी चमक रहा हैं। वह उभरता हुआ सितारा हैं।

उनकी हॉटनेस को भी काफी पंसद किया जाता हैं। उनकी अदाओं से पूरा माहौल गर्म हो जाता हैं। सुनीता भी सपना की तरह बेहद टाइट ड्रेस पहनती हैं। गौरतलब है कि सुनीता बेबी से पहले सपना चौधरी का ही नाम चलता था।

हालांकि हरियाणा के डांस को सपना चौधरी ने ही देश के घर-घर तक पहुंचाया है। सपना चौधरी इन दिनों स्टेज डांस करने के साथ ही कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ रही है।

सपना चौधरी हरियाणा की सिंगर डांसर के साथ आप एक भारतीय सेलिब्रिटी भी बन चुकी है।

Post a Comment

0 Comments