Video : रात में जबरदस्ती निरहुआ के साथ रोमांस करने लगी आम्रपाली दुबे, अभिनेता ने फिर किया ये

भोजपुरी इंडस्ट्री इन दिनों तेजी से बढ़ती हुई सिनेमा इंडस्ट्री है। भोजपुरी सिनेमा अपने आपको एक अलग और नए मुकाम पर ले जा चुका है। भोजपुरी सिनेमा ने पिछले काफी सालों से संघर्ष किया है तब जाकर आज वह देश और दुनिया में अपनी पहचान बना रहा है।

भोजपुरी सिनेमा हमेशा ही एक अलग और उम्दा कंटेंट के साथ लोगों के बीच प्रस्तुत होता है। भोजपुरी सिनेमा को दुनिया के सामने इतने ऊंचे मुकाम पर ले जाने के लिए अगर किसी ने मेहनत की है तो वह है खुद भोजपुरी सिनेमा के कलाकार हैं।

भोजपुरी के कलाकार अपने काम में अपना पूरा 100% देते हैं। भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव ,खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे कलाकार हैं। इन कलाकारों के दम पर ही आज भोजपुरी इंडस्ट्री नाम कमा रही है।

इन सब में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की बात कुछ और है। दिनेश लाल यादव निरहुआ न सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। बल्कि वह एक शानदार सिंगर भी है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ अगर किसी को देखना पसंद करते हैं तो वह नाम है अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का (Amrapali Dubey) । दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांच सबसे हटके है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ में होते हैं तो इस स्क्रीन पर जादू कर देते हैं। इन दोनों का रोमांस दर्शकों को भी रोमांचित कर देता है। इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सॉन्ग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से ट्रेंड फ्रेंड करने लगा है।

इस गाने में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) सो रहे हैं। वही आम्रपाली दुबे रात में उठकर दिनेश लाल यादव के साथ जबरदस्ती रोमांस करने लगती है।

इस गाने का नाम है, ‘उठिए बलम जी…’आपको बता दें कि इस गाने को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और कई हजार लोगों ने इस गाने को शेयर भी किया है। साथ ही यह गिनती अब भी जारी हैं।

गौरतलब है कि वर्ष 2014 में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने करियर का आगाज निरहुआ के साथ ही स्क्रीन शेयर कर किया था। अपनी पहली फिल्म एक साथ करने के बाद ये जोड़ी 25 फिल्मों में एक साथ रोमांस करते हुए नज़र आई।

ये दोनों साथ में ‘आई मिलन की रात’, ‘ठीक है’, , ‘निरहुआ द लीडर’ ‘रोमियो राजा’, ‘दूल्हा हिन्दुस्तानी दुल्हन इंगलिश्तानी’, जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म ‘घर परिवार’ में नज़र आने वाली हैं।

बता दें की समय -समय पर इन दोनों स्टार्स की अफेयर की खबरे भी सामने आने लगी हैं। यह अक्सर ही साथ में देखे जाते है।

Post a Comment

0 Comments