Video : सपना चौधरी के हॉट मूव्स और बोल्ड अदाएं देख बूढ़े भी हुए पानी-पानी.. वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जिसका हर कोई दीवाना है। इस नाम का हर कोई दीदार करना चाहता है। सपना चौधरी को आज हरियाणा की क्वीन के नाम से जाना जाता है। जो भी सपना चौधरी को डांस करते हुए देखता है बस उन्हीं का नाम लेता रहता है। सपना चौधरी जब भी स्टेज पर होती है आग लगा देती है। उन्हें चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। सपना को देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। जहां एक तरफ सपना चौधरी स्टेज डांस करके तबाही मचाती है।

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी उन्हीं के जलवे कायम रहते हैं। स्टेज डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम चैनल से भी काफी वीडियोज और फोटो अपलोड करती रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो पोस्ट होते से ही वायरल होने लग जाते हैं। उनके चाहने वाले उनकी अदा के इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें चंद मिनट में ही लाखों-करोड़ों व्यूज मिल जाते हैं।

इन दिनों सपना चौधरी का एक अन्य वीडियो काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में सपना जमकर थिरक रही हैं। हालांकि सपना का यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन ट्रेंड में है। सपना हरियाणवी गाने ‘रसगुल्ला बीकानेर’ का पर जबरदस्त डांस कर रही है। अब उनके इस वीडियो को लोग कई बार देख रहे हैं।

बता दे कि सपना चौधरी स्टेज पर डांस के साथ-साथ गाना भी गाया करती हैं। लोग उनके डांस के साथ उनकी आवाज को भी काफी पसंद करते हैं। गौरतलब है कि सपना अपने हॉट मूव्स से बूढ़ों को भी जवान कर देती है। सोशल मीडिया पर सपना हिट हैं। सपना जब भी किसी शो में जाती है तो हजारों की संख्या में नहीं फैंस लाखों की संख्या में जमा हो जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments