TVS Ronin: कम कीमत में ज्यादा फीचर्स देती है ये मोटरसाइकिल, लपक लें मौका

इसके अलावा भी यह कई ऐसे खास फीचर्स से लैस है, जिसकी वजह से लोग इसे खरीदने के बाद लंबी दूरी की यात्रा भी कर रहे हैं. क्या आप भी ऐसी बाइक की तलाश में हैं तो यह एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.

टीवीएस रोनिन में 5 बहुत ही खास फीचर्स हैं. जिसके बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है. अगर आप भी इसे खरीदने जा रहे हैं तो इन 5 फीचर्स के बारे में जरूर जान लें.

Headlight

रात के समय में अगर आपको राइडिंग करना पसंद है तो ऐसे में टीवीएस रोनिन एक अच्छा विकल्प है. इसकी हेडलाइट की रोशनी बहुत ही ज्यादा है.

हेड लाइट का डिजाइन भी बेहद खास है, जिसकी वजह से ही इस बाइक की खूबसूरती बढ़ जाती है. पहली बार इस कंपनी ने कुछ नया ट्राई करने की कोशिश की है.

Exhaust sound

आमतौर पर बाइक खरीदने के बाद बाइक लवर्स एग्जॉस्ट की साउंड जरूर चेक करते हैं. ज्यादातर लोग स्पोर्ट्स बाइक लेने के बाद इसकी आवाज पर ध्यान देते हैं.

लेकिन आपको टीवीएस रोनिन में बहुत ही तेज आवाज मिलती है. यानी आसान शब्दों में कहें तो आप कम पैसे में महंगी बाइक का मजा ले सकते हैं. इसकी आवाज कई स्पोर्ट्स बाइक को टक्कर देती है.

Build Quality

आमतौर पर टीवीएस कंपनी बाइक की बिल्ड क्वालिटी पर बहुत कम ध्यान देती है. लेकिन टीवीएस रोनिन की बिल्ड क्वालिटी बहुत ही जानदार है.

बाइक के साइड मिरर, ग्रैब रिल्स, चैन कवर और हैंडल के साथ फ्यूल टैंक की मजबूती बहुत ही अच्छी है. छोटी-मोटी दुर्घटनाएं होने पर भी इस बाइक को टूटने फूटने कि बहुत ही कम संभावनाएं हैं.

Ground clearance

कम ग्राउंड क्लीयरेंस होने की वजह से कई बार ब्रेकर पर गाड़ी की इंजन टच कर जाती है. आमतौर पर ऐसा तब होता है जब बाइक के ऊपर 2 लोग या बहुत ज्यादा वजन हो.

टीवीएस रोनिन ग्राउंड क्लीयरेंस 181mm की है. इस पर 2 लोगों को सफर करते समय भी ब्रेकर पर इंजन टच होने की बहुत ही कम संभावनाएं हैं. टीवीएस कंपनी ने इसकी डिजाइन के ऊपर बहुत ज्यादा ध्यान दिया है. आगे और पीछे की तरफ ग्राउंड क्लीयरेंस में अंतर है.

Post a Comment

0 Comments