Nokia का सबसे ज्यादा पावरफुल बैटरी और धांसू कैमरा वाला स्मार्टफोन, 16GB रैम के साथ दिए हैं गजब फीचर्स

उस समय जब भी कोई स्मार्टफोन खरीदने की सोचता था तो वह नोकिआ (Nokia) का फोन ही खरीदता था। नोकिआ का स्मार्टफोन अपनी मजबूती के लिए जाना जाता था। आपने भी नोकिआ के फोन को लोगों को लोहा-लाट फोन कहते सुना होगा।

वहीं नोकिआ (Nokia) शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। नोकिआ मौजूदा समय में ऐसे-ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च कर रह हैं, जो आपके बजट में आते हैं और फीचर्स भी कमाल के मिल रहे हैं।

यही नहीं लोग नोकिआ के स्मार्टफोन को काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे नोकिआ ने अपने स्मार्टफोन के द्वारा आज फिर बाजार में अपना दबदबा कायम कर लिया है। अब जब भी नोकिआ स्मार्टफोन (Nokia Smartphone) लांच करता हैं तो खरीदने वालों की लाइन लग जाती है। लोग इसकी एडवांस बुकिंग शुरू कर देते हैं।

अब ऐसे ही नोकिआ (Nokia) ने अपना बेहतरीन स्मार्टफोन Nokia Hero Max बाजार में उतारा है। इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं। इस स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी काफी अच्छी है।

इसका बैटरी बैकअप शानदार मिल रहा है। देखा जाए तो इसमें 16GB रैम और 8500mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है। इस हिसाब से आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि इस स्मार्टफोन की परफॉरमेंस और पावर कितनी अच्छी होगी। आइए Nokia Hero Max स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जानते हैं।

Nokia Hero Max Smartphone फीचर्स और स्पेसिफिकेशन डिटेल

कंपनी ने नोकिया हीरो मैक्स एकदम स्लिम लुक आकर्षक डिजाइन में आता है। कंपनी ने इसमें 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.9 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 दिया है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर दिया है। नोकिआ का यह तगड़ा स्मार्टफोन 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Nokia Hero Max Smartphone में कैमरे की बात करें तो इसमें कमल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें सिस्टम क्वाड 108MP प्राइमरी लेंस + 16MP सेकेंडरी शूटर + 8MP मैक्रो सेंसर + 2MP डेप्थ सेंसर मिलते हैं। वहीं सेल्फी के लिए 50MP + TOF फ्रंट कैमरा लेंस दिया है।

वहीं Nokia Hero Max Smartphone में पावर बैकअप के लिए 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ Li-Po 8500mAh बैटरी दी गई है। इसका बैटरी बैकअप बहुत शानदार है। नोकिआ के इस स्मार्टफोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है और इसी के साथ कनेक्टिविटी के लिए 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और बहुत चीजें दी गई हैं।

देखा जाए तो यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए काफी जबरदस्त है, जो एक बार फोन को चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल करना चाहते हैं, क्योंकि इसमें बेहद पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसमें चार्जिंग सपोर्ट भी काफी फ़ास्ट है।

वहीं ये स्मार्टफोन ऐसे लोगों के लिए भी शानदार है, जो फोटो लेने के शौक़ीन हैं, क्योंकि इसमें कैमराक्वालिटी काफी अच्छी और इसका मेन कैमरा 108MP का है। इसी के साथ प्रोसेसर आदि भी शानदार है, जिससे परफॉरमेंस देगा। कुल मिलकर यह स्मार्टफोन सभी के बेस्ट है।

Post a Comment

0 Comments