Maruti की प्रीमियम कार सिर्फ 3 लाख में, लग्जरी के साथ मिलेगा दमदार माइलेज और फीचर्स का ओवरडोज

इस स्थिति में उनके लिए सबसे बेस्ट विकल्प है सेकंड हैंड कार। कई ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट से बहुत ही कम कीमत देकर अच्छी कंडीशन में अपनी पसंद की कार आप खरीद सकते हैं।

आज हम आपको मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की पॉपुलर प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के बारे में बताएंगे। इस कार में कंपनी पॉवरफुल इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज ऑफर करती है।

इसमें आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। इस कार की भारतीय बाजार में कीमत 6.49 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप वेरिएंट के लिए 9.71 लाख रुपये तक जाती है। इस कार पर आपको कई ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट आकर्षक ऑफर दे रही है।

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के सेकंड हैंड मॉडल को Olx वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली में हुआ है और यह 2015 मॉडल कार है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसकी कीमत 2.5 लाख रुपये है। इस बजट में आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के सेकंड हैंड मॉडल को DROOM वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली में हुआ है और यह 2016 मॉडल कार है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसकी कीमत 3 लाख रुपये है। इस बजट में आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

वहीं DROOM वेबसाइट पर कंपनी की प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के 2018 मॉडल पर भी ऑफर मिल रहा है। इस कार का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली में हुआ है और यह 2017 मॉडल कार है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसकी कीमत 3 लाख रुपये है। इस बजट में आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के सेकंड हैंड मॉडल को Maruti Suzuki True Value वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली में हुआ है और यह 2017 मॉडल कार है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसकी कीमत 3.5 लाख रुपये है। इस बजट में आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

वहीं Maruti Suzuki True Value वेबसाइट पर कंपनी की प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के 2018 मॉडल पर भी ऑफर मिल रहा है। इस कार का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली में हुआ है और यह 2018 मॉडल कार है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसकी कीमत 3.5 लाख रुपये है। इस बजट में आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

कंपनी की प्रीमियम हैचबैक मारुति बलेनो (Maruti Baleno) के सेकंड हैंड मॉडल को CARTRADE वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली में हुआ है और यह 2019 मॉडल कार है। इस कार का कंडीशन काफी बेहतर है और इसकी कीमत 3.75 लाख रुपये है। इस बजट में आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन है।

Post a Comment

0 Comments