Jio के इस नए प्लान के आगे Airtel और VI के छूट्टे पसीनें! ग्राहको अब नहीं होगी डाटा खत्म होने का डर

आप को बता दें कि अभी फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) चल रहा है, जिससे यूजर्स धड़ल्ले से देख रहे हैं। तो वही लोगों को डाटा की कमी ना हो इसके लिए टेलेकॉम कंपनी जियो ऐसे प्लान को पेश कर दिया है, जिससे ग्राहकों को डाटा की टेंशन लेने की जरुरत नहीं है।

आप को बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022 को सेलिब्रेट करते हुए भारतीय टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio एक नया इंटरनेट डाटा पैक अपने यूजर्स के लिए लेकर आई है। इस पैक की कीमत 222 रुपये रखी गई है और इसका यूजर्स को अतिरिक्त डाटा देने के लिए लॉन्च किया गया है।

जियो ने लॉन्च किया है नया 'फुटबॉल वर्ल्ड कप डाटा पैक'

कंपनी ने नया 'फुटबॉल वर्ल्ड कप डाटा पैक' (jio football world cup data pack) पेश किया है, इस डाटा पैक का फायदा ग्राहकों को मिलता रहेगा ।कंपनी के ग्राहक अपने प्रीपेड नंबर पर 222 रुपये वाले नए प्लान से रीचार्ज करवाने पर 50GB हाई-स्पीड डाटा का फायदा मिलेगा।

यह अतिरिक्त डाटा यूजर्स को MyJio ऐप में दिखाया जाएगा और इसकी वैलिडिटी मौजूदा प्रीपेड प्लान जितनी ही होगी। हालांकि ध्यान देने वाली बात ये हैं कि अगर मौजूदा प्रीपेड प्लान 30 दिन बाद खत्म होने वाला है तो यह अतिरिक्त डाटा भी 30 दिन के लिए ही मिलेगा।

Airtel के प्लान मुकाबले सस्ता अतिरिक्त डाटा

वही यदि नए प्लान की बात करें तो एक GB अतिरिक्त डाटा के लिए यूजर्स को करीब 4.44 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। खास बात ये है कि Airtel मुकाबले यह प्लान सस्ता डाटा मिल रहा है। तो वही एयरटेल यूजर्स को 50GB डाटा के लिए 301 रुपये खर्च करने पड़ते हैं और 1GB डाटा पर आने वाला खर्च 6 रुपये से ज्यादा होता है।

Post a Comment

0 Comments