मौसेरे भाई से युवती को हुआ प्यार, निकाह करने को किया ये काम

एक युवती को अपने मौसेरे भाई से ही प्यार हो गया। जब निकाह करने को लेकर दबाव बना तो युवक ने मना कर दिया। मामला बढ़ता गया फिर पंचायत बैठी उसके बाद ही मामला निपटा।

मामला संभल के असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। प्रेम प्रसंग के चलते युवती निकाह करने के लिए मौसेरे भाई के घर पहुंच गई। रिश्तेदार युवती को अपने घर ले गए और पंचायत की। पंचायत में लोगों ने युवती और मौसेरे भाई का निकाह करा दिया।

चन्दौसी क्षेत्र की युवती का असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी रिश्ते के मौसेरे भाई के बीच प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। दोनों एक-दूसरे के घर भी आते जाते थे। करीब एक साल पहले दोनों आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए तो प्रेम संबंध का राज खुल गया। तब मामले को लेकर रिश्तेदारों की पंचायत हुई। इसमें दोनों का निकाह कराने की बात रखी गई।

कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए युवक के परिजन भी निकाह के लिए सहमत हो गए। निकाह करने के लिए युवती पक्ष से एक साल का समय मांगा। गुरुवार को युवती मौसेरे भाई के घर पहुंच गई और निकाह करने की जिद करने लगी। गांव में यह बात फैली तो युवती के दूसरे रिश्तेदार भी पहुंचे। रिश्तेदार किसी तरह युवती को समझाकर अपने घर ले गए। फिर पंचायत हुई और शुक्रवार रात युवती और युवक का निकाह करा दिया गया।

Post a Comment

0 Comments