निरहुआ जैसा चाहती हैं पति, फिर निरहुआ से क्यों है आम्रपाली को इंकार!

जब वे पर्दे पर आते हैं तो चर्चा में रहते हैं और अपनी केमिस्ट्री से पर्दे पर आग लगा देते हैं। आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत निरहुआ के साथ एक हिट फिल्म से की थी. फिल्म सुपरहिट रही और दोनों की जोड़ी ने लोगों के दिलों में अपनी छाप भी छोड़ी.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने 25 से ज्यादा फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों ने पहली बार निरहुआ हिंदुस्तानी में साथ काम किया था.उन्हें खूब प्यार दिया गया और डायरेक्टर हर बार उन्हें साथ साइन करने लगे.

उन्होंने एक के बाद एक फिल्में साइन कीं और पर्दे पर सुपरहिट हुईं। 2014 से अब तक दोनों 25 से ज्यादा फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं और हर फिल्म पर्दे पर सुपरहिट रही है। दोनों के प्यार की वजह भी इनकी केमिस्ट्री है।

प्यार से है दोनो को इंकार

जहां निरहुआ या दिनेश लाल यादव पहले से ही शादीशुदा हैं और पिता बन चुके हैं, वहीं आम्रपाली की अभी शादी नहीं हुई है। उनकी नजदीकियां अक्सर उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें उड़ाती हैं।

ये न सिर्फ फिल्मी पर्दे पर बल्कि राजनीतिक मंच पर भी साथ नजर आते हैं। ऐसे में इनकी मोहब्बत के चर्चे भला कैसे न हों। लेकिन दोनों अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चुप्पी साधे रहते हैं। उनके मुताबिक वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इस रिश्ते को बरकरार रखने के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments