Bajaj CT100 हैं माइलेज किंग, सिर्फ 21 हजार के खरीदें नई कंडीशन वाली बाइक

उसके तरफ से आने वाली Bajaj Platina और Bajaj CT 100 माइलेज के मामले में बेहतरीन बाइक्स में शामिल है। आज हम आपको बजाज सीटी 100 की जानकारी देने वाले हैं जिसे आप सिर्फ ₹21000 में खरीद सकते हैं। इस बाइक के फीचर्स और माइलेज लोगों को हमेशा से पसंद आते हैं।

2016 मॉडल Bajaj CT 100 को Quikr वेबसाइट पर बेहद ही आकर्षक ऑफर के साथ बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यहां पर इसकी कीमत ₹21000 रखी गई है।

इस साइट से बाइक खरीदने पर आपको किसी भी प्रकार की फाइनेंस सुविधा नहीं मिलेगी लेकिन डॉक्यूमेंट सारे ओरिजिनल मिलेंगे। बाइक खरीदने से पहले आपको सभी प्रकार के डाक्यूमेंट्स और बाइक की कंडीशन को जांच लेना चाहिए।

ऑनलाइन वेबसाइट हमेशा से ही एक अच्छे विकल्प रहे हैं। लेकिन आपको हमेशा ही एक सही वेबसाइट से बाइक खरीदनी चाहिए। एक बेहतरीन वेबसाइट है यहां पर ठगी होने की संभावना बहुत ही कम है। लेकिन फिर भी आप अपनी तरफ से हमेशा ही सतर्कता बरतें। बाइक खरीदने से पहले किसी भी प्रकार से पैसे का ट्रांजैक्शन ना करें।

Bajaj CT100 माइलेज और अन्य डिटेल्स

बजाज सिटी हंड्रेड बजाज की तरफ से आने वाली शुरुआती बाइक्स में से एक थी। फिलहाल इसकी कीमत ₹60000 एक्स शोरूम रखी गई है। लेकिन सेकंड हैंड खरीदने पर यह आपको बहुत ही कम कीमत पर मिल जाएगी।

आप चाहे तो अन्य वेबसाइट पर जाकर 21000 से कम में भी इसे खरीद सकते हैं। यह बाइक 85 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

बजाज सिटी 100 प्लैटिना के बाद कंपनी की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली माइलेज बाइक है। कम कीमत में बेहतरीन माइलेज देने वाली है भारत की एकमात्र मोटरसाइकिल है।

Post a Comment

0 Comments