Anupama 2 January 2023: बाबूजी हुए घर से मिसिंग, अनुज और वनराज में हुई हाथापाई

टीवी सीरियल अनुपमा पिछले कई सालों से नंबर वन शो बना हुआ है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट और टर्न ने इसे दर्शकों की लिस्ट में सबसे अच्छा बनाया हुआ है। लोग अपना सब कामकाज छोड़कर इस सीरियल को देखने के लिए बैठ जाते हैं। अनुपमा में इन दिनों अनुपमा के घर में काफी कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां पिछले हफ्ते बा और अनुज की लड़ाई हुई थी। अब नए साल में अनुज और वनराज आमने-सामने होंगे।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बापूजी को मंदिर जाना होता है तो अनुज उन्हें अपनी गाड़ी में साथ ले जाता है, इस दौरान बाबूजी अनुज से कहते है कि तुम्हारा और अनुपमा का रिश्ता लड़ने के लिए नहीं बना हैं। तुमने उसे ऐसे ही पसंद किया था। जैसी वह हैं। अनुज कहता है कि मैं अपने लिए नहीं लेकिन अपनी बेटी के लिए सब कर रहा हूँ। मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी को माँ का प्यार नहीं मिले।

इसके बाद अनुज बापूजी को चौक पर छोड़ देता हैं । जहां उनके दोस्त आने वाले हैं। इसके बाद बापूजी देर रात तक घर नहीं पहुंचते हैं जिसका सीधा सीधा आरोप अनुज पर लगता है। बापू जी के घर ना पहुंचने पर बा पैनिक हो जाती है। बा पैनिक होने के बाद वनराज को फोन कर देती है। बा वनराज को फोन पर बताती है कि अनुज बापूजी को ले गया था लेकिन बापूजी देर रात तक घर नहीं लौटे हैं। वनराज के घरआते ही बा अनुज पर इल्जाम लगाने लगती है, वनराज और अनुज में बहस होती है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की अनुज अनुपमा से शाह परिवार को छोड़ने के लिए कहेगा।

Post a Comment

0 Comments