3 मिनट के इस डांस ने मचाई तबाही, Sunita Baby की अदाएं देख जवान तो जवान बुड्ढे भी मचल उठे

सपना चौधरी के बाद आजकल दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली सुनीता बेबी (Sunita Baby) हैं. सपना चौधरी की तरह सुनीता बेबी भी एक स्टेज डांसर हैं। जो सबको अपनी ताल पर नचाने में सक्षम है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों हर कोई सुनीता बेबी के बारे में बात कर रहा है। हर कोई उनकी खूबसूरत अदाओं के साथ-साथ उनके कमाल के डांस का भी कायल हो रहा है. आए दिन सुनीता बेबी के फैंस उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. वहीं देशभर में लाखों लोग उनके वीडियो को देखते हैं और कमेंट करते हैं.

सुनीता बेबी का डांस कमाल का है। वहीं उनके चेहरे के भाव देखने लायक हैं. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हो जाता है.

सुनीता ने मंच पर लगाई आग

हर बार की तरह एक बार फिर सुनीता बेबी (sunita baby hot Dance) का डांस तेजी से वायरल हो रहा है. इस डांस परफॉर्मेंस को लाखों लोग देख रहे हैं और सराह रहे हैं। इस वीडियो में उनके लटके झटके हर उम्र के लोगों को मदहोश करने के लिए काफी हैं. चाहे वह युवा हो, अधेड़ हो या बुजुर्ग।

वीडियो में सुनीता बेबी 'मेरा बूढ़ा बालम' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। साथ ही मंच के आसपास के लोग। वे सुनीता बेबी के डांस के फेरों में इस कदर खो जाती हैं कि खुद को भी डांस करने से नहीं रोक पाती हैं.

ये डांस तेजी से वायरल हो रहा है

सुनीता बेबी के इस डांस को लाखों लोग देख रहे हैं और इस पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. जिस तरह एक समय में सपना चौधरी का क्रेज पूरे देश पर छाया हुआ था। सुनीता बेबी भी बिल्कुल उसी के नक्शेकदम पर हैं। देश भर में उनके लाखों प्रशंसक भी हैं। जो अपनी हर हरकत के लिए मर मिटने को तैयार रहते हैं।

वहीं इस वीडियो को गोविंद बाबा नाम के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. वीडियो को लाखों प्रशंसकों ने देखा है। और हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. साथ ही यह अब सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अगली सपना चौधरी होंगी साबित

सपना चौधरी ने भी स्टेज शो से शुरुआत की और इसके बाद धीरे-धीरे उन्होंने एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया। उन्होंने न केवल हरियाणवी बल्कि हिंदी फिल्मों में भी काम किया। ऐसे कई लोगों को जानते हैं जिन्होंने सपना चौधरी के शुरूआती दिनों को देखा है।

वे पहचानते हैं कि सुनीता बेबी बिल्कुल उनके नक्शेकदम पर हैं और वह प्रतिभा से भरी हैं। तो अगर वह सपना चौधरी के समान प्रगति हासिल करती है, तो यह कोई बड़ी बात नहीं होगी। वहीं लोगों का यह भी मानना ​​है कि वह आगे चलकर हरियाणवी फिल्मों में काम कर सकती हैं।

Post a Comment

0 Comments