3 दिनों तक चलने वाले Nokia के इस स्मार्टफोन पर 15 हजार से ज्यादा की छूट!

ई-कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर चल रहे हैं। जिसमें ग्राहकों को vivo, oppo, Nokia और OnePlus आदि जैसे बढ़िया स्मार्टफोन भारी छूट में मिल रहे हैं। अगर आपके पास 20 हजार तक बजट है, तो आप इनको आराम से परचेज कर सकते हैं। वहीं आपको Nokia G21 स्मार्टफोन को बेहद ही सस्ते दाम में खरीदने का मौका मिल रहा है, जो कि एक मजबूत और स्टाइलिश हैंडसेट है। इसमें आपको दमदार बैटरी भी साथ मिल रही है। तो चलिए जानें इसके ऑफर्स के बारे में…

Nokia G21 Specifications

Nokia G21 के इस मोबाइल में 6.5-इंच की एचडी प्लस (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले मिलती है। जिसमे 20:9 का रेशियो, 80Hz टच सैंपलिंग , 90Hz का रिफ्रेश रेट और 400nits की पीक ब्राइटनेस प्राप्त मिलती है।

साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T606 का प्रोसेसर दिया गया है। जिसमें आपको 6GB का रैम और 128GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है। जिसे 512 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपैंड किया जा सकता है।

कैमरा के मामले में Nokia के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है, जिसमें आपको 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल मिलता है। वहीं, फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद मिलता है।

अमेजन पर मिल रही भारी छूट

नोकिया कंपनी का यह हैंडसेट Amazon पर बहुत ही सस्ते दाम में मिल रहा है। स्मार्टफोन के 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 16,499 रूपये है। जिसे 18 प्रतिशत की छूट के बाद इसे 13,499 रुपए में लिस्ट किया गया है।

साथ ही इसमें 12,900 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है। हालांकि ये ऑफर सिर्फ कल तक यानी 14 जनवरी तक ही उपलब्ध है। अब आप सस्ते रेट में इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीद इसका पूरा लाभ उठा सकते है।

जैसा कि ऊपर बताया गया है कि आपको अमेजन वेबसाइट पर कई प्रीमियम स्मार्टफोन पर भारी छूट दी जा रही है। जिसके बाद आप इसे अपना बना सकते हैं।

इन स्मार्टफोन पर भी भारी छूट

आपको बता दें कि अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर इन दिनों भारी डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। जो कि लिमिटेड ऑफर में ही उपलब्ध है। अगर आप इन डिवाइस को सच में खरीदना चाह रहे है तो अभी जल्दी से ऑनलाइन ऑर्डर कर इनका फायदा उठा सकते हैं। और तो और आपको स्मार्टवॉच, टीवी और बिजली बचाने के कई प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने के लिए प्राप्त करवाए जा रहे हैं। जिन पर आपको अच्छे ऑफर के साथ खरीदने का गोल्डन मौका मिल रहा है। यहां तक कि इन ऑफर आने के बाद इनकी बिक्री भी बहुत हो रही है। ग्राहकों ने अभी से इनपर लूट मचा दी है। तो अब आप किस बात का इंतजार कर रहे है फटाफट वेबसाइट पर जाइए और आज ही अपना मनपंसद प्रोडक्ट्स को आर्डर करें।

वहीं Nokia G21 की बात करें तो आपको पता ही नोकिया एक बेहतरीन कंपनी है, जिसने सबके दिलों दिमाग पर राज किया है। जो अपने बजट वाले डिवाइसेज को लॉन्च करता रहता है। हालांकि इस साल भी नोकिया अपने जबरदस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन को पेश कर सकता है।

Post a Comment

0 Comments