Viral Video: मंडप में बैठकर क्रिकेट के शौकीन दूल्हे ने खेला गजब का शॉट, यूजर्स बोले – 'सूर्यकुमार यादव है क्या'

इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दूल्हा क्रिकेट का इतना प्रेमी है कि शादी की रस्मों के दौरान क्रिकेट खेलने लगता है।

आइये जानते है आखिर क्या है पूरा मामला- सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्में निभा रहे है। इसी दौरान कोई शख्स दूल्हे की ओर एक फूल को फेकता है

और दूल्हा उससे बचने की बजाए हाथ में लिए बॉक्स को बल्ला बनाकर लजावाब शॉर्ट मारता है और फूल को मंडप से बाहर पहुंचा देता है। इस सीन को देखकर तो यहीं कहा जाएगा कि दूल्हा क्रिकेट प्रेमी है। वहीं दूल्हा इतने तेजी से शॉट खेलता है कि किसी की भी नजर उस पर नहीं पड़ती है।

वीडियो जमकर हो रहा वायरल

यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर गया है। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स लगातार कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'दूल्हा की किमती विकट पहले ही गिर गई है', दूसरे यूजर ने लिखा, 'ब्रो अपनी दुल्हन को बचा रहा था', तीसरे यूजर ने लिखा, 'सूर्यकुमार यादव है क्या', चौथे यूजर ने लिखा, 'अरे शादी हो रही है मजाक हो रहा है'। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक वीडियो पर 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है।

Post a Comment

0 Comments