Ola Scooters में आएगा नया अपडेट, अब 15 मिनट की चार्ज में 50 Km चलेगी स्कूटर

कंपनी के संस्थापक भाविश अग्रवाल ने हाल में इसे लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको कंपनी की इस नए ओएस के अपडेट को लेकर पूरी जानकारी देंगे। कई रिपोर्ट्स की माने तो इस अपडेट के बाद कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर का परफॉरमेंस बहुत हद तक बढ़ जाएगा। इसके अलावा हाइपर चार्जिंग की मदद से बहुत ही कम समय मे स्कूटर को चार्ज किया जा सकेगा। कंपनी इस नए अपडेट के साथ कई बेहतरीन फीचर्स भी ऑफर करेगी। जिससे स्कूटर को ड्राइव करने में बहुत आसानी हो जाएगी।

कंपनी के संस्थापक भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर बताया है कि कंपनी इस नए अपडेट को अगले हफ्ते ओला के स्कूटर्स के लिए उपलब्ध करा देगी। कंपनी ने अभी कुछ समय पहले ही इसके बीटा वर्जन को जारी किया था और इसे कुछ ग्राहकों को दिया भी गया था। लेकिन अब कंपनी इसे अपने सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा रही है। इस नए अपडेट से स्कूटर के परफॉरमेंस में बहुत असर पड़ेगा और यह पहले से बहुत बेहतर हो जाएगा। इस अपडेट के बाद आपको हाइपरचार्जर नेटवर्क के साथ ही कंपेटिबिलिटी मोड, पार्टी मोड, मूड प्रॉक्सिमिटी अनलॉक जैसे कई फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

इस स्कूटर को जब भी आप पार्टी मोड में शिफ्ट करेंगे तो इसके लाइट्स पार्टी मोड के हिसाब से अपने आप सेट हो जाएंगे। इसके साथ ही प्रॉक्सिमिटी लॉक और अनलॉक फीचर की मदद से स्कूटर को मैनुअल तरीके से लॉक या अनलॉक करने की जरूरत भी नहीं रहेगी। इस अपडेट के बाद आपका स्कूटर आपके पास आते ही अनलॉक हो जाएगा और दूर जाने के साथ ही लॉक भी हो जाएगा। कंपनी नए अपडेट के साथ हाइपर चार्जिंग की सुविधा भी दे रही है। इससे आप बहुत ही कम समय में अपने स्कूटर को चार्ज कर पाएंगे। हाइपर चार्जिंग की मदद से स्कूटर को महज 15 मिनट चार्ज करके 50 किलोमीटर की रेंज तक चलाया जा सकेगा।

Post a Comment

0 Comments