Lucky Plant: शादी में आ रही अड़चन और बिगड़ रहा हर काम, तो लगाएं घर में यह पौधा, जल्द बजेगी शहनाई

Lucky Plants : हम अपने चारों तरफ हरे भरे पेड़ – पौधे देखते रहते हैं, जिनसे हमें ताजे फूल व ताजी हवाएं तो मिलती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हमारे घर के आस-पास रहने वाले पेड़ पौधे हमारे लिए कितने शुभ और कितने अशुभ भी साबित हो सकते हैं। वहीं, कुछ पेड़ पौधे ऐसे होते हैं, जो हमारे काम में विघ्न डाल देती हैं। तो आज जानेंगे ऐसे ही एक पौधे के बारे में जिसको घर में लगाने से ना केवल घर की सुख समृद्धि बनी रहती है, बल्कि अगर आपके घर में किसी की शादी में अड़चन आ रही तो जल्द से जल्द ठीक हो जाती है।

आपके घर में जल्द ही शहनाई बजने लगती है। ऐसी मान्यता है कि पियोनिया के पौधे को घर में लगाने से विवाह में आ रही अड़चनें दूर होती है। इस पौधे को लगाते ही विवाह के शीघ्र योग बनने लगते है। अगर इस वर्ष किसी कारण आपका विवाह नहीं हो रहा है और विवाह टल गया या फिर से विवाह में बाधा उत्पन्न हो रही है, तो नए साल में अपने घर पर पियोनिया का पौधा लगाएं। जिससे जल्द ही आप के घर में सेहनाई की आवाज़ सुनाई दे।

आपसी प्रेम बढ़ाने के लिए

यह पौधा केवल शादी में बाधा रोकने के साथ-साथ आपके आपसी प्रेम बढ़ाने में भी एक महान सहायक के रूप में सामने आता है। इन दिनों हम अपने परिवार में तरह-तरह के क्लेश मनभेद होते देखते रहते हैं। यह पौधा इसे दूर करने में एक अहम भूमिका निभाता है जिससे आपके परिवार में हमेशा प्रेम बना रहता है।

दांपत्य जीवन में मधुरता के लिए

आए दिन हम पति-पत्नी के बीच में कलेश होते देखते रहते हैं। तलाक के कई किस्से देखने को मिल जाते हैं। पति पत्नी के बीच मनमुटाव और झगड़े इतने बढ़ जाते हैं कि उनका रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है। उनका जीवन काफी कठोर जनक हो जाता है और उससे केवल उनको ही नहीं उनके परिवार और बच्चों को भी काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। वहीं इस पौधे को लगाने से दांपत्य जीवन में मधुरता भर्ती है और उनका जीवन खुशहाल जीवन बन जाता है।

Post a Comment

0 Comments