Hero Super Splendor जब 15,000 रुपये में मिल रही तो शोरूम में क्यों खर्च करें 80 हजार, माइलेज और स्टाइल भी जबरदस्त

अगर आप हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक की खरीदारी करना चाहते हैं तो फिर अब देर नहीं करें, क्योंकि यह सबसे बढ़िया मौका है। आप आराम से इस धाकड़ बाइक को खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए आपको ज्यादा रुपये भी खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।
इन दिनों बाजार में सेकेंड हैंड बाइक की डिमांड बढ़ती जा रही है, जिसके चलते बिक्री में भी काफी इजाफा देखने को मिल रहा है। हीरो की सुपर स्प्लेंडर बाइक आप मात्र 15,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं।

यह प्राइस सेकेंड बाइक का है, जो इन दिनों मार्केट में गदर मचा रही है। इस बाइक का लुक और स्टाइल तो मानों लोगों के दिल की थड़कन बना हुआ है।

जानिए बाइक के इंजन की खासियत

धांसू कंपनी हीरो की सुपर स्प्लेंडर बाइक का इंजन लोगों का दिल जीत रहा है। बाइक में 124.7CC का इंजन शामिल किया है, जो 10.8Ps की पावर और 10.6nm की पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इतना ही बाइक का माइलेज भी फाड़ू है, जो एक लीटर में 80 किलोमीटर तक जा सकती है।

यहां से सस्ते में करें खरीदारी

आप अगर सेकेंड हैंड बाइक को खरीदना चाहते हैं तो फिर यह आराम से कम रुपये में ही खरीदकर घर ला सकते हैं। आप OLX पर लिस्टेड की गई बाइक पर नजर डाल सकते हैं। यह बाइक साल 2013 की मॉडल है और इसके रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का है। इसकी कीमत 17,500 रुपये तय की गई है।

बाइक को बेचने के लिए किसी भी तरह का कोई EMI ऑफर नहीं दिया गया है। इसलिए अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए एक बार में भी भुगतान करना पड़ेगा।

जानकारी के लिए Droom पर दिए जा रहे ऑफर्स की अगर बात करें तो ड्रूम पर इस बाइक को 15,000 रूपये में खरीदारी कर सकते हैं। यह बाइक साल 2012 की है और दिल्ली से रजिस्टर्ड है।

Post a Comment

0 Comments