नेविगेशन और ब्लूटूथ जैसी एडवांस फीचर के साथ आने वाली Hero Splendor XTec हुई सस्ती, पढ़ें पूरी खबर

New Hero Splendor XTec : हीरो मोटोरकॉर्प की हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक (Hero Splendor XTEC) एक एडवांस फीचर्स वाली बाइक है। कंपनी की इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ ही ज्यादा माइलेज मिल जाता है। इस बाइक को बहुत ही आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया गया है। कंपनी इसमें एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ के साथ आई3एस टेक्नोलॉजी ऑफर करती है।

इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस बाइक के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में बताएंगे। कंपनी की इस बाइक का लुक बहुत आकर्षक है। इसमें एलईडी हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैम्प (HIPL) और नए ग्राफिक्स दिए गए हैं।

यह बाइक आपको चार कलर ऑप्शन्स क्रमशः बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट कलर में देखने को मिल जाएगी।

Hero Splendor XTEC बाइक का इंजन

इस बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का बीएस 6 इंजन मिलता है। यह एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन है। इस इंजन की क्षमता 7000 आरपीएम पर 7.9 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का पीक टॉर्क बनाने की है। इस बाइक के इंजन को अपडेट किया गया है और इसमें आई3एस तकनीक का कंपनी ने उपयोग किया है जिससे इस बाइक में आपको ज्यादा माइलेज मिल जाता है।

Hero Splendor XTEC बाइक में मिलते हैं कई बेहतरीन फीचर्स

कंपनी अपनी इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल डिजिटल मीटर, कॉल और एसएमएस अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर, आरटीएमआई (रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर), हाई इंटेसिटी वाली एलईडी लैंप और नए ग्राफिक्स ऑफर करती है।

वहीं सेफ्टी को और बेहतर बनाने के लिए इसमें आपको साइड स्टैंड विजुअल इंडिकेशन और साइड स्टैंड इंजन कट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस बाइक में एक बैक एंगल सेंसर भी दिया गया है।

जिससे बाइक अगर गिरता है तो उसका इंजन बंद हो जाता है। इस बाइक को भारतीय बाजार में कंपनी ने 72,900 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर उतारा है। वहीं इसपर आपको 5 साल की वारंटी भी मिल जाती है।

Post a Comment

0 Comments