Haryanvi Dance: सुनीता बेबी के ठुमकों से हिल गया पूरा इंटरनेट , दिखाई ऐसी अदा की बूढ़ों में भी दौड़ आई जवानी

सभी तरह की सोशल साइड्स पर भी हरियाणा के गाने और डांस वीडियो नज़र आते हैं। इन दिनों सुनीता बेबी का नाम कुछ ज्यादा ही सुनाई में आ रहा हैं। सुनीता बेबी भी सपना चौधरी की तरह डांसर है। वह भी स्टेज पर डांस करती हैं। उनके डांस शो में भी सपना की तरह ही काफी भीड़ देखने को मिलती हैं। लोग उनके लिए भी पागल दिखाई देती हैं। उन्हें देखने के लिए दूर -दूर से लोग आते हैं।

सुनीता बेबी इस वक्त का चमकता हुआ सितारा है।अगर आज हरियाणा में सपना चौधरी के बाद किसी और का नाम सुनाई देता है तो वह है सुनीता बेबी। सुनीता बेबी के डांस में काफी ऐसे मूव्स हैं, जो दिखने में साधारण से लगते हों लेकिन दुनिया को दीवाना बना देते हैं। आपको बता दें कि सुनीता बेबी इन दिनों स्टेज शो के जरिए लोगों से जुडी हुई है। सुनीता बेबी के फैंन्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। उनके वीडियो हरियाणा से निकलकर पुरे देश में फेल रहे हैं।

आज इंटरनेट पर उनके वीडियो और गाने तेज़ी से वायरल होते हैं। अब ऐसे में सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। गौरतलब है कि सुनीता बेबी को दूसरी हरियाणवी क्वीन के नाम से भी जाना जाता हैं। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काट रहा हैं। इस वीडियो में सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है और वह खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल द्वारा रिलीज किया गया है। उनके फैंस उनके वीडियो देखने के लिए तत्पर रहते हैं।

Post a Comment

0 Comments