Bride Video: दुल्हन ने देवर संग डांस कर स्टेज पर लगा दी आग, मेहमान तालियां बजाते रहे और..

भारत में शादियों का सीजन चल रहा है। सोशल मीडिया पर रोजाना शादी के कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन ने देवर के साथ मिलकर आग लगा दी। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

अचानक वहां देवर की एंट्री

दरअसल, इस वीडियो का कैप्शन ही यही है कि दुल्हन ने देवर के साथ डांस किया. इस वीडियो में दिख रहा है कि दुल्हन और दूल्हा साथ में खड़े हुए हैं. इसी बीच अचानक वहां देवर की एंट्री हो जाती है.

इसके बाद उधर बैकग्राउंड में गाना बजना शुरू हो जाता है और इधर स्टेज पर डांस शुरू हो जाता है. पहले तो दूल्हा थोड़ी देर तो उनके पास खड़ा था लेकिन उसे लग गया कि यहां से हट जाना ही ठीक है.

मेहमान तालियां बजाते रहे और..

इसका कारण यह था कि देवर और दुल्हन का डांस इतना धमाकेदार हो रहा था कि लोग सिर्फ उसे ही देख रहे थे. वीडियो में दिख रहा है कि बैकग्राउंड में गाना बज रहा है और देवर भाभी के साथ डांस कर रहा है. डांस देखकर ससुराल वाले देखते ही रह गए वहीं शादी में आए मेहमान तालियां बजाते रहे और इस डांस का मजा लेते रहे.

सोशल मीडिया पर धमाल

फिलहाल यह डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है लोग इसे अब तक का सबसे बेहतरीन डांस बता रहे हैं. तो वही एक यूजर ने लिखा कि वह भी ऐसा ही डांस करेगा. यह कहां का है और कबका है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Post a Comment

0 Comments