सरसों तेल ग्राहकों के चेहरे पर लौटी मुस्कान, कीमत सातवें आसमान से धड़ाम, जानें ताजा भाव

दिल्ली एनसीआरी के नोएडा में सरसों तेल की कीमत 152 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। इसलिए खरीदारी करने का यह सुनहरा मौका है, जो आपने गंवाया तो पछताना पड़ सकता है। अगर आप सरसों का तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर यह खबर ध्यान से पढ़ने की जरूरत है। सरसों का तेल खरीदने का यह सुनहरा मौका है, क्योंकि कीमत बहुत कम देखने को मिल रही है। उच्चतम स्तर से करीब 60 रुपये प्रति लीटर सरसों का तेल सस्ते में बिक रहा है।

जिसकी आप आराम से खरीदारी कर सकते हैं। अगर आपने अब सरसों तेल की खरीदारी नहीं की तो फिर पछताना पड़ सकता है, क्योंकि जानकारों के मुताबिक, आने वाले दिनों में कीमतें बढ़ सकती हैं। देश के सबसे पड़े सूबे उत्तर प्रदेश में सरसों तेल का भाव नीचे गिरता जा रहा है।

जल्द जानें सरसों तेल का ताजा रेट

सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद मेमं सरसों तेल के भाव में काफी कमी देखने को मिल रही है। अगर आप सरसों तेल खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर अब मौज है। जिला गाजियाबाद में सरसों तेल का दाम 146 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रहा है

दिल्ली एनसीआरी के नोएडा में सरसों तेल की कीमत 152 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। इसलिए खरीदारी करने का यह सुनहरा मौका है, जो आपने गंवाया तो पछताना पड़ सकता है।

यहां भी जानें सरसों तेल का दाम

पश्चिमी यूपी के बुलंद शहर में सरसों तेल का भाव 148 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रहा है। गिरती कीमत देख मार्केट में ग्राहकों की खूब भीड़ देखने को मिल रही है। इससे बिक्री में काफी बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

वहीं, दूसरी भीड़ की वजह शादियों की बेला बताई जा रही है। 30 नवंबर को बुलंदशहर में सरसों तेल की कीमत 147 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। बीते महीने के आखीर में सरसों तेल मुजफ्फरनगर में 150 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, अगर आपने सरसों का तेल अब नहीं खरीदा तो फिर आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Post a Comment

0 Comments