लक्की रहा कि पहले ओवर में विकेट मिल गया: कुलदीप यादव

चटगांव | भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के बाद कहा कि वह भाग्यशाली रहे कि उन्हें पहले ओवर में विकेट मिल गया।

कुलदीप ने 22 महीने के लम्बे अंतराल के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की और बांग्लादेश की पहली पारी में चार विकेट झटककर भारत को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। कुलदीप ने दिन के खेल के बाद कहा, "हां मैं नर्वस था शुरूआत में, मैं लक्की रहा कि पहले ओवर में विकेट मिल गया और मूमेंटम मेरी ओर आ गया। अगले कुछ ओवर में अच्छा महसूस होने लगा। अलग एंगल और गेंद को दोनों ओर टर्न करा रहा था।"

चाइनामैन गेंदबाज ने कहा, "एक साल हो गया है मैंने अपनी रिदम पर काम किया और अपनी गति बढ़ाई। इससे मुझे मदद मिली जिससे टर्न भी मिला। राउंड द विकेट जब मैं मेहदी के खिलाफ आया तो अक्टूबर में मैंने इंडिया ए के लिए मैचों में भी राउंड द विकेट गेंदबाजी की थी।"

भारत की पहली पारी में महत्वपूर्ण 40 रन बनाने वाले कुलदीप ने कहा, "हां मैं जब बल्लेबाजी कर रहा था तो लग रहा था कि स्पिनरों को मदद नहीं मिलेगी, मुझे भी कोई दिक्कत नहीं हो रही थी। इस तरह के विकेट पर कूकाबुरा बॉल के साथ गेंदबाजी करते हुए हमेशा बाउंस मिलता है।''

Post a Comment

0 Comments