खराब प्रदर्शन के बाद जर्मनी, बेल्जियम की जर्सी की कीमतों में आई गिरावट

दोहा | कतर विश्व कप 2022 में जर्मनी और बेल्जियम के खराब प्रदर्शन के बाद दोहा में जर्मनी और बेल्जियम की जर्सी की कीमतों में भारी गिरावट आई है। विश्व कप सिर्फ 32 टीमों के बीच की प्रतियोगिता नहीं है बल्कि जर्सी प्रायोजकों के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार भी है। कुछ पसंदीदा जो कतर में रह गए हैं, उनकी जर्सी बिक गई है, लेकिन इसके विपरीत, कुछ अन्य पक्षों के लिए जो पहले ही जा चुके हैं, उनके बच्चे अनुपयोगी हैं।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, "दोहा स्थित एक शॉपिंग मॉल में क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली इंग्लैंड, अर्जेंटीना और पुर्तगाल की जर्सी की सबसे ज्यादा मांग है, लेकिन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने वाले जर्मनी और बेल्जियम की जर्सी को डिस्काउंट पर बेचना पड़ रहा है।"

जर्मनी की जर्सी की कीमत 670 कतरी रियाल (लगभग 184 अमेरिकी डॉलर) से गिरकर 329 कतरी रियाल (लगभग 90.3 अमेरिकी डॉलर) हो गई। वहीं, बेल्जियम जर्सी की कीमत 430 कतरी रियाल थी, जो अब 50 फीसदी गिर गई।

डिस्काउंट मर्चेंडाइज की एक टोकरी खरीदने वाले एक ग्राहक ने शिन्हुआ को बताया कि वह इन टीमों के लिए कठिन नहीं था, लेकिन उसने सोचा कि जर्सी संग्रह के लिए कीमत अच्छी है।

एक सेल्समैन ने कहा, "हमने प्रशंसकों के लिए बड़ी संख्या में शीर्ष पसंदीदा जर्सी तैयार की हैं, लेकिन उनके अप्रत्याशित विलोपन से हमारे लिए स्टॉक हटाना मुश्किल हो गया है, इसलिए हमें छूट देनी होगी।"

Post a Comment

0 Comments