सपना चौधरी के काला दामन देख लोग हुए बेहाल, लोगों ने कहा सपना से अच्छा कोई नहीं, आप भी देखें

उनके गाने हर जगह शादियों और डीजे पर बजते हुए सुनाई देते हैं। जबरदस्त गाने देने वाली सपना का जादू हर किसी के सर चढ़कर बोलता है। सोशल मीडिया के अलावा सपना ने यूट्यूब पर भी धमाल मचा कर रखा है. यूट्यूब पर भी सपना के गाने हमेशा ट्रेंड करते है। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के लिए ये वर्ष काफी अच्छा रहा। इस साल उनके काफी गाने रिलीज़ हुए। दिसंबर का महीना भी उन्हीं के नाम हैं। सपना ने एक हफ्ते के भीतर उनका तीसरा गाना रिलीज़ किया हैं।

उनके इस नए गाने का टाइटल हैं ‘कुएं की पनिहारी.। इस गाने में स्टार डांसर पूरे देसी अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। उनका ये गाना पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा हैं। लोग भी इस गाने पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सपना चौधरी अपने इस गाने में एक कॉलेज की लड़की का किरदार निभा रही हैं। गौरतलब है कि पिछले 10 सालों से सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं। हरियाणा की ये सुपरस्टार गानों, रील्स के अलावा अपने स्टेज शोज के लिए भी मशहूर हैं। आज के समय में भी सपना का जलवा देखते बनता हैं।

आज भी जहां उनका स्टेज शो होता हैं हजारों की तादाद में लोग उनका दीदार करने के लिए जुट जाते हैं। बता दें कि सपना चौधरी ने यहाँ तक आने के लिए काफी मेहनत की हैं। वह काफी गरीबी से उठी हुई हैं। वह बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस से आने के बाद सपना की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। वह अब एक शादीशुदा जिंदगी बसर कर रही हैं।

Post a Comment

0 Comments