इंटरनेशनल लीग टी20 ने लॉन्च किया आधिकारिक एंथम 'हल्ला-हल्ला'

दुबई | एक खेल के रूप में क्रिकेट की अविश्वसनीय शक्ति और टी20 प्रारूप द्वारा प्रदान किए जाने वाले रोमांच और मनोरंजन का जश्न मनाते हुए लीग के यूट्यूब चैनल पर इंटरनेशनल टी20 लीग का आधिकारिक एंथम 'हल्ला हल्ला' लॉन्च किया गया। दो मिनट 14 सेकंड के इस एंथम को रैपर बादशाह ने प्रोड्यूस और परफॉर्म किया है। बादशाह अमेरिकी गायक जेसन डेरुलो के साथ 13 जनवरी, 2023 को दुबई के रिंग आफ फायर (दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम) में उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देंगे।

आईएलटी20 एंथम के लॉन्च के बारे में बोलते हुए अमीरात क्रिकेट बोर्ड के महासचिव, मुबशशिर उस्मानी ने कहा, "क्रिकेट प्रशंसकों के लिए टूर्नामेंट को एक आकर्षक एंथम से जोड़ना बहुत महत्वपूर्ण है और हम आज आईएलटी20 एंथम हल्ला हल्ला को लॉन्च करके बहुत खुश हैं। बादशाह ने एक शानदार एंथम तैयार किया है जो निश्चित रूप से सभी को बीट्स पर डांस करने और आईएलटी20 में सामने आने वाले उत्साह के लिए तैयार होने के लिए प्रेरित करेगा।"

इस बीच, रैपर बादशाह ने कहा, "जिस तरह से एंथम निकला है, उससे मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि हम एक आकर्षक धुन तैयार करें और मुझे लगता है कि हमने बहुत अच्छा काम किया है। मुझे उम्मीद है कि क्रिकेट प्रशंसकों को धुन पसंद आएगी और इसे मित्रों और परिवार के साथ साझा करेंगे। मैं आईएलटी20 के साथ जुड़कर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मुझे उनके आधिकारिक गान हल्ला हल्ला का निर्माण करने और उसमें फीचर करने की बहुत खुशी है।"

फ्रेंचाइजी टीमों में 84 अंतर्राष्ट्रीय और 24 यूएई-आधारित खिलाड़ी शामिल हैं, टीमों में अबु धाबी नाइट राइडर्स (कोलकाता नाइट राइडर्स), डेजर्ट वाइपर्स (लांसर कैपिटल), दुबई कैपिटल्स (जीएमआर), गल्फ जायंट्स (अडानी स्पोर्ट्सलाइन), एमआई अमीरात (रिलायंस इंडस्ट्रीज) और शारजाह वारियर्स (कैप्री ग्लोबल) शामिल हैं।

Post a Comment

0 Comments