जब 17 हजार में मिल रही धांसू बाइक तो 80 हजार रुपए क्यों खर्च करना! देखें कैसे मिल रहा हीरो बाइक पर ऑफर

कोरोना काल के बाद से ही लोगों की मंहगाई ने कमर तोड़ रखी है, जिससे लोग अपने पॉकेट मनी को काम में लगा रहे हैं, इस जबरदस्त महगाई से लोग अपने खाने पीने तक में कटौती करना शुरू कर चुके है।
इतना ही नही लोगों ने अपने शौक़ भी पुरे करने छोड़ दिए। वही ऐसे में लोगों के लिए नई गाड़ी को खरीदना बड़ी चुनौती की बात होती है। हालांकि आप को बता दे कि जरुरत के चलते लोग कम कीमत में आने वाली गाड़ियों को खरीदने का ऑफर देखते रहते हैं।

ऐसे लोग जो हाल ही में किसी काम से जुड़ों जैसी नई नौकरी या बिजनेस करने रहे हैं और बाइक को खरीदने सबसे बड़ी जरुरत में से एक हैं तो यहां पर आप के लिए लाए हैं ऐसा ऑफर जिससे 80 हजार रुपए वाली बाइक को मात्र 17 हजार रुपए में खरीद सकते हैं जी हां आप ने सही सुना है।

दरअसल आप को बता दें जानकारी ना होने के वजह से लोग ऐसी अच्छी कॉडिशन वाली गाड़ियों को नहीं खरीद पाते हैं, जिससे काफी बड़ी रकम को सेव किया जा सकता है।

आज के समय में ऐसे कई जगह पर ऐसे गाड़ियों पर ऑफर मिलते हैं जिसे आप ले सकते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक को आप खरीद सकते है

मात्र 17 हजार में खरीदें हीरो स्प्लेंडर बाइक

मार्केट में droom ऑनलाइन पोर्टल पर ऐसी गाड़ियों को लिस्ट कर सेल किया जा रहा है, जो अच्छी कॉडिशन में होती है। droom वेबसाइट से सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को खरीद सकते है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2015 मॉडल बाइक की लोकेशन दिल्ली की है। इस बाइक की कीमत 17,500 रुपए की गयी है। वही नई हीरो स्प्लेंडर बाइक की असली कीमत 68,750 रुपए है। जिसे खरीदने पर ऑन रोड तक आते आते इस बाइक की कीमत करीब 74 हज़ार हो जाती है।

दरअसल आप को बता दें कि यहां से आपको इस पर अच्छा खासा फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा। जानकारों का मानना है कि आज के समय में ऐसी गाड़ियों को खरीदना अच्छी बात है, जिससे पैसों की काफी बड़ी बचत होती है।

Post a Comment

0 Comments