'बिग बॉस 16': टीना की घर में वापसी, शालिन पर लगाया उन्हें न बचाने का आरोप

मुंबई | 'बिग बॉस 16' की प्रतियोगी टीना दत्ता, जिन्हें हाल ही में घर से बाहर किया गया था, बिग बॉस के कहने पर शालीन भनोट द्वारा बजर दबाने के वाद वापस लौटी। शालीन ने यह करने पर 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि गंवाई। टीना, हालांकि, उनसे खुश नहीं थी और उन्हें नकली दोस्त कहकर उनसे बहस करने लगी। उन्होंने उनसे कहा, "उस दिन मैं घर से निकलने वाली थी तो तुमने बजर नहीं दबाया और आज अचानक तुमने उसे दबा दिया। तुमने मुझे समर्थन देने का फैसला करने में इतना समय क्यों लगाया, अगर मैं तुम्हारी जगह होती तो तीसरी गिनती में दबा देती और तुम्हें बचा लेती।"

टीना ने यह भी कहा कि उन्होंने घर छोड़ने के बाद उन्हें नाचते देखा। "मैंने तुम्हें गाना गाते देखा।"

वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, होस्ट सलमान खान ने अपने दोस्तों और सह-प्रतिभागियों टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर को बेदखल होने से बचाने के लिए शालीन को बजर दबाने के लिए कहा।

सलमान ने कहा कि नकद पुरस्कार से 25 लाख रुपये काटे जाने के बाद ही शालिन एक को बचा पाएगा या वह अपनी पुरस्कार राशि प्राप्त कर सकता है और प्रतियोगियों में से एक को बेदखल कर दिया जाता है।

जब शालीन ने बजर नहीं दबाया और टीना को बेघर कर दिया गया। सबसे अजीब बात थी जब उन्होंने श्रीजिता डे और अर्चना गौतम से कहा कि वह टीना को कभी पसंद नहीं करते थे और केवल चिकन के लिए उन्हें पसंद करते थे और खाने के लिए उनके साथ थे।

उन्होंने श्रीजिता से कहा, "टीना को मैं कभी पसंद नहीं करता था, चिकन की वजह से ही वह मुझे पसंद थी। मुझे बस अपने खाने की चिंता थी और वो करती थी तो बस यही एक चीज है जो मुझे अभी याद आ रही है क्योंकि अब मेरे लिए चिकन कौन बनाएगा। घर से निकलने के बाद मैं उस लड़की से बात भी नहीं करूंगा क्योंकि वहां चिकन बनाने के लिए मेरा रेस्टोरेंट होगा।"

'बिग बॉस 16' कलर्स पर प्रसारित होता है।

Post a Comment

0 Comments