कुलदीप का पंजा, भारत ने बांग्लादेश को 150 पर समेटा

चटगांव | भारत ने शुक्रवार को यहां जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन का पहला सत्र 290 रन की बढ़त के साथ समाप्त किया। कुलदीप यादव ने आठवें टेस्ट मैच में अपना तीसरा पांच विकेट पूरा किया और भारत ने बांग्लादेश को सिर्फ 150 रन पर आल आउट कर दिया। कप्तान केएल राहुल (नाबाद 20) और शुभमन गिल (नाबाद 15) ने दूसरी पारी के 15 ओवर तक मेहमान टीम का स्कोर 36/0 कर दिया।

बायें हाथ के स्पिनर तैजुल इस्लाम से परेशान गिल के साथ सतर्क रहने से पहले राहुल ने खालिद अहमद की गेंद पर कवर के जरिए एक खूबसूरत ड्राइव से छाप छोड़ी। यहां तक कि उन्होंने गिल को चौथे ओवर में आउट कर दिया था, लेकिन अपील के जरिये वह बच गए।

इससे पहले बांग्लादेश की पारी के दौरान गेंदबाज कुलदीप यादव ने 5 विकेट झटके। गेंदबाज ने मुशफिकुर रहीम (28), कप्तान शाकिब (3), विकेटकीपर नुरुल हसन (16), तैजुल इस्लाम (0) और इबादत हुसैन (17) का विकेट शामिल है।

वहीं, दूसरे गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने तीन विकेट झटके, जिसमें टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज शांतो (0) और जाकिर हसन (20) का विकेट शामिल है। गेंदबाज उमेश यादव और अक्षर पटेल ने भी 1-1 विकेट लिया।

Post a Comment

0 Comments