'हसरतें' में दमदार किरदार लेकर आईं कृष्णा मुखर्जी

मुंबई | 'ये है मोहब्बतें' की अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी वेब सीरीज 'हसरतें' में एक मजबूत लड़की की भूमिका में नजर आएंगी, जो परिवार या समाज की परवाह किए बिना अपनी शर्तों पर जीवन जीने का फैसला करती है। उन्होंने कहा कि वह कहानी से संबंधित है क्योंकि यह दशार्ती है कि उन्होंने अपने वास्तविक जीवन में क्या देखा है।

कृष्णा ने कहा, "यह एक ऐसी कहानी है, जिससे मैं जुड़ी हूं। मेरे कॉलेज के दिनों में, मेरी एक दोस्त जो अपनी मुस्कान के लिए मशहूर थी, उस खूबसूरत मुस्कान के पीछे अपना दर्द छुपा रही थी। उसके पास अपना साथी चुनने का विकल्प नहीं बचा था और मेरी कहानी भी इसी तरह की है।"

30 वर्षीय अभिनेत्री को 'कुछ तो है', 'ये है आशिकी', 'शुभ शगुन' और कई अन्य में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने कहा कि कितनी बार ऐसा देखा गया है कि महिलाओं को अपने माता-पिता की इच्छा के अनुसार शादी करने या अपना साथी चुनने के लिए मजबूर किया जाता है। उन्होंने कहा, "हमारे समाज में अभी भी इस तरह की प्रथाओं को देखना निराशाजनक है। इसलिए, मैंने अपने व्यक्तिगत अनुभव को ज्योति की भूमिका निभाने के लिए इस्तेमाल किया, जो एक मजबूत लड़की है, जिसने पितृसत्तात्मक समाज में अपना रास्ता चुना है।"

सीरीज में मोनालिसा, अदा खान, कृष्णा मुखर्जी, रवि भाटिया, विन राणा, शिल्पा तुलस्कर, सना सैय्यद, सिद्धार्थ शर्मा, आयुष आनंद और साहिल उप्पल शामिल हैं। इसकी स्ट्रीमिंग हंगामा प्ले पर होगी।

Post a Comment

0 Comments